अहमदाबाद : क्लियर प्रीमियम वाटर और पुलिस ने नवरात्रि पर लोगों को हेलमेट वितरित किया

ट्रैफिक नियमों और सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक किया

अहमदाबाद : क्लियर प्रीमियम वाटर और पुलिस ने नवरात्रि पर लोगों को हेलमेट वितरित किया

अहमदाबाद: बॉटल्स वाटर उद्योग के अग्रणी क्लियर प्रीमियम वाटर और अहमदाबाद पुलिस विभाग ने नवरात्रि उत्सव के दौरान शहर में 1,000 हेलमेट वितरित कर लोगों को सड़क सुरक्षा और ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक करने के पायलट प्रोजेक्ट सफलतापूर्वक शुरू किया। अहमदाबाद शहर पुलिस के सहयोग से चलाया गया यह अभियान दुर्घटनाओं के जोखिम को कम करने के उद्देश्य से नवरात्रि के दौरान आयोजित किया गया था।

कंपनी ने हाल ही में अपनी सामाजिक जिम्मेदारी के तहत अहमदाबाद के प्रह्लादनगर, दक्षिण बोपल और मकरबा में पुनर्नवीनीकरण प्लास्टिक से बनी 100% पुनर्चक्रण योग्य बेंचें स्थापित की हैं। अहमदाबाद नगर निगम (एएमसी) के सहयोग से शुरू किए गए इस पायलट प्रोजेक्ट ने न केवल लोगों को बैठने की सुविधा प्रदान की है बल्कि प्लास्टिक कचरे और कार्बन उत्सर्जन को कम करने में भी मदद की है।

ये अभियान समाज की भलाई के लिए क्लियर प्रीमियम वाटर की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करते हैं। इससे पता चलता है कि कंपनी सरकार के साथ मिलकर शहर में सुरक्षा और पर्यावरण संरक्षण को बढ़ावा देने के लिए समर्पित है।

क्लियर प्रीमियम वाटर के संस्थापक और सीईओ नयन शाह ने कहा कि “यह पहल सड़क सुरक्षा के बारे में जागरूकता बढ़ाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। यह न केवल ड्राइवर बल्कि सड़क पर चल रहे लोगों की भी सुरक्षा करता है। हेलमेट वितरित करने के लिए अहमदाबाद पुलिस के साथ साझेदारी करके हम सामाजिक कल्याण और स्थिरता के प्रति अपनी मजबूत प्रतिबद्धता को आगे बढ़ा रहे हैं। हमारी साझेदारी सभी के लिए सुरक्षित भविष्य के निर्माण में एक महत्वपूर्ण योगदान है।

Tags: Surat PNN