सूरत : पलसाना में एटीएस की छापेमारी, 51 करोड़ रुपये की मेफेड्रोन ड्रग्स जब्त

3 गिरफ्तार, पेपर शेड में एक महीने से चल रहा था निर्माण

सूरत : पलसाना में एटीएस की छापेमारी, 51 करोड़ रुपये की मेफेड्रोन ड्रग्स जब्त

गुजरात एटीएस ने सूरत के ग्रामीण इलाके पलसाना में छापेमारी कर 51 करोड़ रुपये की कीमत की मेफेड्रोन ड्रग्स जब्त की है। एस्टेट के शेड में 1 महीने से मेफेड्रोन का निर्माण किया जा रहा था। एटीएस ने पाउडर और तरल रूप में मेफेड्रोन के साथ 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने 1 महीने में 4 किलो मेफेड्रोन बनाकर बेचा। आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा और एटीएस के पास लाया जाएगा।

गुजरात एटीएस के 2 पीआई, 5 पीएसआई सहित एक टीम ने सूरत जिले के पलसाना तालुक के करेली गांव में दर्शन इंडस्ट्रियल एस्टेट में एक पेपर शेड पर छापा मारा। इस छापेमारी के दौरान शेड से 4 किलोग्राम मेफेड्रोन और 31.409 किलोग्राम तरल मेफेड्रोन जब्त किया गया। एटीएस ने 51.409 करोड़ रुपये के मेफेड्रोन के साथ आरोपी सुनील यादव, विजय गजेरा और हरेश कोराट को गिरफ्तार किया है। आरोपी जूनागढ़, सूरत और वापी के रहने वाले हैं।

एक महीने में चार किलो मेफेड्रोन बनाया और बेचा
आरोपी पिछले एक महीने से 20 हजार रुपए का किराए का शेड रखकर मेफेड्रोन ड्रग्स बना रहे थे। आरोपियों में सुनील यादव कच्चा माल लाता था। विजय गजेरा एक इलेक्ट्रिकल इंजीनियर है जो कच्चे माल से मेफेड्रोन बनाता था। हरेश कोराट दोनों आरोपियों जो काम  सौंपते थे वह काम करता था। आरोपियों ने पिछले एक महीने में 4 किलो मेफेड्रोन तैयार कर मुंबई के सलीम सैयद को दिया था। एटीएस की एक टीम सलीम सैयद को पकड़ने के लिए रवाना हो गई है।

मालिक से भी होगी पूछताछ : डीएसपी
एटीएस के डीएसपी एस.एल. चौधरी ने बताया कि छापेमारी के दौरान 3 आरोपियों को पकड़ा गया। आरोपी एक महीने से मेफेड्रोन बना रहा था। आरोपियों ने मुंबई के एक व्यक्ति को 4 किग्रा. दिया था। जिस मालिक का शेड किराए पर दिया गया था, उससे भी पूछताछ की जाएगी।

Tags: Surat