सूरत : बिजली के नए मीटर और रजिस्टर रेंट एग्रीमेंट पर लोड वृद्धि को लेकर उद्योगपतियों ने दिया ज्ञापन

डीजीवीसीएल एमडी ने दिया शीघ्र समाधान का आश्वासन

सूरत : बिजली के नए मीटर और रजिस्टर रेंट एग्रीमेंट पर लोड वृद्धि को लेकर उद्योगपतियों ने दिया ज्ञापन

सचिन जीआईडीसी के उद्योगपतियों ने बिजली के नए मीटर और रजिस्टर रेंट एग्रीमेंट पर लोड वृद्धि के मुद्दे को लेकर आज संसद और कैबिनेट मंत्री सीआर पाटिल को ज्ञापन सौंपा। विधायक संदीप देसाई के नेतृत्व में उद्योगपतियों ने सी. आर. पाटिल से इस मुद्दे पर शीघ्र समाधान का आग्रह किया।

सचिन औद्योगिक सहकारी सोसायटी लिमिटेड के सचिव मयूर गोलवाला ने जानकारी देते हुए कहा कि सांसद एवं कैबिनेट मंत्री सी.आर. पाटिल ने भी उद्योगों के हित में इस मुद्दे का जल्द से जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया।

इसके बाद, विधायक संदीप देसाई और उद्योगपतियों ने वराछा ऊर्जा सदन में डीजीवीसीएल के एमडी योगेशभाई चौधरी से मुलाकात की। इस दौरान उद्योगपतियों ने नए मीटर और रजिस्टर रेंट एग्रीमेंट पर लोड वृद्धि के कारण होने वाली परेशानियों से अवगत कराया।

सचिन जीआईडीसी के अध्यक्ष नीलेशभाई लिंबाचिया, मंत्री मयूरभाई गोलवाला, उपाध्यक्ष नीलेशभाई गामी, निदेशक भीखूभाई नकरानी, ​​मनसुखभाई लखानी और शैलेशभाई गोलवाला भी इस बैठक में मौजूद थे।

बैठक के दौरान डीजीवीसीएल के एमडी योगेशभाई चौधरी ने उद्योगपतियों को आश्वासन दिया कि इस समस्या का सौहार्दपूर्ण समाधान निकाला जाएगा और जल्द से जल्द उद्योगपतियों की समस्या का समाधान किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि डीजीवीसीएल उद्योगों के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहता है और उद्योगों की हर संभव मदद करेगा।

Tags: Surat