सूरत : शहर पुलिस के 'अनसुने हीरोज' को मिला सम्मान

अनिस और Alliance ने कर्मभूषण पुरस्कार से किया सम्मानित

सूरत : शहर पुलिस के 'अनसुने हीरोज' को मिला सम्मान

सूरत: सूरत में रविवार को एक भावुक और प्रेरक समारोह का आयोजन किया गया। 1996 से महिलाओं और बच्चों के लिए काम कर रही संस्था अनिस ( अकस्मात निवारण संस्था) और Alliance embroider machine ने सूरत पुलिस के उन अनसुने हीरोज को सम्मानित किया, जिन्होंने बच्चों, महिलाओं और परिवारों के लिए उत्कृष्ट कार्य किया है। 

इस समारोह में, 25 विभिन्न श्रेणियों में 95 पुलिस कर्मियों को कर्मभूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया। यह पहल अनिस संस्था की अध्यक्ष गीता श्रॉफ और Alliance कंपनी के चेयरमैन सुभाष डावर के नेतृत्व में शुरू की गई।

B14102024-04

समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री  सी. आर. पाटिल, पूर्व विधायक नानू भाई वनानी और शहर के अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे। विशेष अतिथियों में सूरत नगर निगम कमिश्नर श्रीमती शालिनी अग्रवाल, आईएएस और पुलिस आयुक्त अनुपम सिंह गहलोत, आईपीएस शामिल थे। बॉलीवुड स्टार और सांसद रवि किशन, अभिनेता प्रतीक गांधी और गदर-2 फेम हिरोइन सिमरत कौर की उपस्थिति ने समारोह में चार चांद लगा दिए। 

इस अवसर पर केन्द्रिय मंत्री सी.आर. पाटिल द्वारा सूरत पुलिस कमिश्नर अनुपम सिंह गहलोत जी को लाइफटाइम पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

 यह समारोह सूरत पुलिस के उन अधिकारियों और कर्मचारियों को सम्मानित करने का एक प्रयास है, जिन्होंने अपने कार्यों से समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाया है। इस पुरस्कार के माध्यम से, हम उनकी सराहना करते हैं और उनके उत्कृष्ट कार्य को प्रोत्साहित करते हैं।

Tags: Surat PNN