सूरत : सचिन जीआईडीसी में वॉल पेंटिंग के माध्यम से गुजरात की विकास गाथा का प्रदर्शन

सूरत में विकास सप्ताह समारोह: उद्योग जगत ने मोदी सरकार की नीतियों की सराहना की

सूरत : सचिन जीआईडीसी में वॉल पेंटिंग के माध्यम से गुजरात की विकास गाथा का प्रदर्शन

सूरत : गुजरात सरकार द्वारा घोषित "विकास सप्ताह" के उपलक्ष्य में आज सचिन जीआईडीसी में एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता अधिसूचित क्षेत्र के मुख्य अधिकारी प्रियंक मेनात ने की। कार्यक्रम में गुजरात के विकास के 23 साल पूरे होने पर मोदी सरकार की विभिन्न नीतियों और उनके उद्योग जगत पर पड़े सकारात्मक प्रभावों को रेखांकित किया गया। 

सचिन जीआईडीसी की दीवारों पर बनाई गई वॉल पेंटिंग के माध्यम से गुजरात सरकार की विकास यात्रा को जीवंत रूप से प्रदर्शित किया गया। इस वॉल पेंटिंग में राज्य के पिछले 23 वर्षों में हुए विकास कार्यों को दर्शाया गया है।

 कार्यक्रम में उपस्थित उद्योगपतियों ने मोदी सरकार द्वारा उद्योग जगत के लिए लाई गई नीतियों की सराहना की। विशेष रूप से, कपड़ा उद्योग, एमएसएमई और बिजली क्षेत्र में हुए सुधारों को उद्योगपतियों ने सराहनीय बताया। सोसायटी के सचिव मयूर जे. गोलवाला ने कहा कि मोदी सरकार की कपड़ा नीतियों के कारण कपड़ा उद्योग में रोजगार के नए अवसर पैदा हुए हैं। वहीं, निदेशक किशोरभाई पटेल ने एमएसएमई नीति के लाभों के बारे में विस्तार से बताया और निदेशक मोहनभाई बारी ने बिजली टैरिफ सब्सिडी और सौर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिए सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों की जानकारी दी।

 कार्यक्रम में सचिन जीआईडीसी के प्रमुख उद्योगपति मयूर गोलवाला, भीखूभाई नाकराणी, किशोर पटेल, मितुल मेहता, मोहन बारी, गौरांग चपटवाला, मनसुखभाई लखानी, मनहरलाल परमार, दिनेश कामनवार, अल्पेश डॉक्टर, हेमंत जरीवाला, अमित लखानी और अतुल बाबरिया सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Tags: Surat