सूरत : ऑर्चिड एलीट में धूमधाम से मना नवरात्रि उत्सव

92 परिवारों ने मिलकर मनाया नवरात्रि का त्योहार, विभिन्न वेशभूषाओं ने बिखेरा रंग

सूरत : ऑर्चिड एलीट में धूमधाम से मना नवरात्रि उत्सव

सूरत : गौरवपथ फायर स्टेशन के पास स्थित ऑर्चिड एलीट अपार्टमेंट में नवरात्रि का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। इस सोसायटी में रहने वाले 92 परिवारों ने मिलकर एक साथ नवरात्रि का जश्न मनाया।

 पांच वर्षों से इस सोसायटी में नवरात्रि का आयोजन किया जा रहा है। इस वर्ष भी हर उम्र के लोगों ने बड़े उत्साह के साथ इसमें भाग लिया। छोटे बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक सभी ने माता रानी की भक्ति में डूबकर गरबा किया।

आज नवरात्रि के अंतिम दिन जगदंबा की महाआरती का आयोजन किया गया और साथ ही समाज की कन्याओं का पूजन भी किया गया। इस दौरान सभी ने विभिन्न प्रकार की वेशभूषा में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। बच्चों ने माँ अंबा, भगवान श्री राम, लक्ष्मण, शकुंतला, ग्वाला, क्रिकेटर, श्रीकृष्ण, राधा, यूट्यूब इंफ्लुएंसर आदि की वेशभूषा धारण की। 

महिलाओं ने माँ अंबे के प्राचीन गरबे का भोग लगाकर माता रानी को प्रसन्न किया। सादा गरबा के साथ-साथ तीन ताली वाला गरबा, डोडीया. पोपटियु जैसे गरबे भी खेले गए।

ऑर्चिड परिवार के आयोजकों ने बताया कि इस बार हर फ्लैट धारक ने बड़े उत्साह के साथ गरबा में भाग लिया। उन्होंने कहा कि 92 परिवारों वाला यह अपार्टमेंट एक बड़े परिवार की तरह है और सभी मिलकर हर त्योहार को खुशी और उत्साह के साथ मनाते हैं।

Tags: Surat