सूरत : सचिन जीआईडीसी के पास यातायात जाम की समस्या गंभीर

नायरा पेट्रोल पंप के पास यातायात व्यवस्था सुधारने की मांग

सूरत : सचिन जीआईडीसी के पास यातायात जाम की समस्या गंभीर

सूरत। सचिन इंडस्ट्रीयल सोसायटी के सचिव मयूर गोलवाला ने हजीरा मगदल्ला राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 53 पर सचिन जीआईडीसी के आगे नायरा पेट्रोल पंप के पास होने वाले यातायात जाम की समस्या को लेकर गंभीर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने इस संबंध में राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के परियोजना निदेशक को एक पत्र लिखकर समस्या का शीघ्र समाधान करने की मांग की है।

 गोलवाला ने बताया कि पेट्रोल पंप के सामने हाईवे पर बने डिवाइडर में बड़ा कट होने के कारण भारी वाहन यू-टर्न लेते समय धीमी गति से चलते हैं, जिससे पीछे लगी कारों की लंबी कतार लग जाती है। इसके अलावा, हाईवे का साइड सोल्डर काफी जर्जर हालत में है और उस पर कई जगह गड्ढे हैं, जिससे वाहन चालकों को परेशानी होती है।

उन्होंने आगे बताया कि पेट्रोल पंप और उसके सामने कॉम्प्लेक्स के बाहर हाईवे किनारे अक्सर टोल, कंटेनर और अन्य वाहन पार्क किए जाते हैं, जो यातायात के रास्ते में बाधा बनते हैं।

गोलवाला ने मांग की है कि डिवाइडर कट को बंद कर दिया जाए और हाईवे के साइड सोल्डर को जल्द से जल्द ठीक कराया जाए। साथ ही, उन्होंने सुबह 9 बजे से 11 बजे और शाम 5.30 बजे से 9 बजे तक पीक आवर्स के दौरान पुलिस कर्मचारियों को तैनात करने का सुझाव दिया है।

 उन्होंने कहा कि यातायात समस्या का शीघ्र समाधान करना जनहित में है। इस पत्र कि नकल मयुर गोलवाला सूरत जिला कलेक्टर और सूरत यातायात पुलिस आयुक्त को भी भेजा है। 

Tags: Surat