सूरत : रेड एंड व्हाइट इंस्टिट्यूट का नया आयोजन 'टेकवार 2024'

छात्रों को मिलेगा तकनीकी हुनर दिखाने का सुनहरा मौका

सूरत : रेड एंड व्हाइट इंस्टिट्यूट का नया आयोजन 'टेकवार 2024'

सूरत । गुजरात के प्रसिद्ध आईटी संस्थान रेड & व्हाइट मल्टीमीडिया एजुकेशन द्वारा छात्रों के प्रगतिशील भविष्य के लिए एक नई रूपरेखा प्रदान करने और उन्हें तकनीकी क्षेत्र में सफलता के द्वार खोलने में सक्षम बनाने के उद्देश्य से एक भव्य "टेकवार 2024" कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस प्रतियोगिता में बॉलीवुड के मिर्जापुर, स्कैम 1992, पाताललोक फिल्म-सीरीज के पोस्टर डिजाइनर मोहितभाई राजपूत निर्णायक के रूप में मौजूद थे। गुजरात में संस्थान की विभिन्न 22 शाखाओं में आयोजित आधुनिक और उन्नत तकनीक के क्षेत्र में विभिन्न प्रतियोगिताओं में 3000 से अधिक प्रतियोगियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। अपने कौशल में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों कों आकर्षक ट्रॉफी और प्रमाण पत्र देकर प्रोत्साहित किया गया।

नेटफ्लिक्स, अमेजोन और सोनी लिव के साथ मिर्जापुर, स्कैम 1992, पंचायत, द फैमिली मैन, पाताललोक जैसी मशहूर बॉलीवुड फिल्म-सीरीज के पोस्टर डिजाइनर मोहित राजपूत निर्णायक के रूप में मौजूद थे। इस अवसर पर उन्होंने कहा, "सूरत के युवाओं के लिए फिल्म निर्माण में करियर बनाने के लिए यह एक लॉन्च पैड है। मैं खुद इस इंडस्ट्री से आता हूं, और में जानता हु कि इस क्षेत्र में कितनी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, रेड & व्हाइट द्वारा इस तरह के आयोजन छात्रों के लिए बहुत फायदेमंद साबित होते हैं। उन्होंने आगे बताया कि छात्रों के उत्साह, रचनात्मकता और प्रस्तुति के संगम को देखते हुए, मेरे लिए यह घोषित करना एक चुनौती बन गया है कि विजेता कौन है।

इसके अलावा शार्ट फिल्म मेकिंग के साथ-साथ सीएसएस मास्टर, डिजिटल डिफेंस, 2डी टू 3डी चैलेंज, लोगो लीग, ब्रांडिंग बादशाह, सी सुनामी, सी++ प्रीडेटर्स, इन्फोग्राफिक्स वीडियो मेकिंग, साइबर योद्धा, अकाउंटिंग वॉरियर, यूआई युद्ध-रीडिजाइन चैलेंज, सी मिनी, गेम जैम आदि प्रतियोगिताएं भी आयोजित की गईं।