सूरत : ट्रांसपोर्ट बुकिंग नहीं लेगी और मजदूर यूनियन नहीं उठाएगा 65 किलो से अधिक वजन का पार्सल

गुरुवार को ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की एक जनरल मीटिंग में लिया गया निर्णय

सूरत : ट्रांसपोर्ट बुकिंग नहीं लेगी और मजदूर यूनियन नहीं उठाएगा 65 किलो से अधिक वजन का पार्सल

सूरत टेक्सटाइल गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की एक जनरल मीटिंग का आयोजन गुरुवार 29 अगस्त 2024 को तुलसी होटल (एपीएमसी) मार्केट के पास में सायं 4 बजे हुआ। मीटिंग में पिछले दिनों से चल रही पार्सल के  वजन तथा बॉक्स के साइज को लेकर एवं माल के इंश्योरेंस जैसे विषयों पर चर्चा हुई। 01-09-2024 से 65 किलो के ऊपर कोई भी पार्सल की बुकिंग समस्त ट्रांसपोर्ट कंपनी नहीं लेगी। इस विषय पर सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है। साथ ही सूरत जिला टेक्सटाइल मार्केटिंग मजदूर यूनियन के पदाधिकारी भी मीटिंग में उपस्थित थे, उन्होंने भी इस बात का समर्थन दिया है कि हमारे टेंपो वाले भी  1 सितंबर 2024 से 65 किलो से अधिक का पार्सल तथा ओबर साइज का बॉक्स मार्केट से नहीं उठाएंगे।  

D29082024-07

मीटिंग में ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की ओर से अध्यक्ष युवराज देसले, चेयरमैन बनारसीदास अग्रवाल, कोषाध्यक्ष अनिल गुप्ता, सेक्रेटरी नेहल बुद्धदेव, उप प्रमुख नरेंद्रभाई भद्र, आरके सिंह, सुरेश अग्रवाल, गुरमीतभाई, खत्रीजी, राहुल अरोड़ा, हरीशभाई बेद, सुनील गांधी, जुबेरभाई, जाफरभाई, नीरज सिंह, जयंती भाई, राजूभाई आजाद, राजुभाई शाह पटेल, गोविंद शर्मा समेत बड़ी संख्या में संगठन के सभी सदस्य उपस्थित रहे।  

D29082024-08

सूरत जिला टेक्सटाइल मार्केटिंग मजदूर यूनियन की ओर से उमाशंकर मिश्रा, शान खान, देव प्रकाश पांडे, किन्त्री शुक्ला, बबलू पांडे, राहुल पांडे, संतोष मिश्रा, पप्पू हनुमान प्रसाद शुक्ला, धरणीधर पांडे, अंकित मिश्रा, परशुराम शुक्ला, रिंकू दुबे, सहित बड़ी संख्या में मजदूर यूनियन के पदाधिकारी उपस्थित रहे। 

Tags: Surat