सूरत : लगातार दूसरे दिन भी बारिश से जलजमाव, वैकल्पिक सड़कों पर यातायात की समस्या

पानी के बावजूद कुछ वाहन चालकों ने वहां से निकलने की कोशिश की लेकिन उनके वाहन रुकते ही फंस गए

सूरत : लगातार दूसरे दिन भी बारिश से जलजमाव, वैकल्पिक सड़कों पर यातायात की समस्या

सूरत में लगातार दूसरे दिन मूसलाधार बारिश के कारण शहर की कई सड़कों पर पानी भर गया है। इसके अलावा सूरत से गुजरने वाली रेलवे लाइन के नीचे वाहनों के आवागमन के लिए जो भी अंडरग्राउन्ड सबवे (गरनाले) बनाई गए हैं, उन में भी पानी भर जाने के कारण उन्हें यातायात के लिए बंद कर दिया गया है। पानी के बावजूद कुछ वाहन चालकों ने वहां से निकलने की कोशिश की लेकिन उनके वाहन रुकते ही फंस गए।

भारी बारिश के कारण आज सूरत शहर और वराछा क्षेत्र को जोड़ने वाली सूर्यपुर गरनाले में बरसात का पानी जमा हो गया। वराछा निवासियों के लिए शहर में प्रवेश करने या रेलवे स्टेशन जाने का मुख्य मार्ग है, लेकिन आज व्यस्त समय में यातायात के दौरान गरनाले में भारी जलजमाव हुआ। इसके कारण यह गरनाला वाहन चालकों के लिए बंद कर दिया गया है। हालाँकि, कुछ लोग जिन्होंने वाहन ले जाने की कोशिश की, वे बमुश्किल बाहर निकल सके क्योंकि वाहन रुक गया था।

इसी तरह, डुंभाल और लिंबायत में भी रेलवे पटरीयों के नीचे बनाए गए सबवे पानी से भर जाने के कारण वाहनों के आवागमन के लिए बंद हैं। इस गरनाले के बंद होने के कारण उस सड़क पर यातायात की भारी समस्या उत्पन्न हो गई। लोगों को गंतव्य तक पहुंचने के लिए अन्य वैकल्पिक सड़कों का उपयोग करना पड़ा।

Tags: Surat