सूरत : 65 किलो पार्सल वजन सीमा पर मजदूर यूनियन, फ़ोस्टा और ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के बीच सकारात्मक चर्चा

बैठक में मजदूर यूनियन के पदाधिकारियों ने भारी पार्सल उठाने से होने वाली परेशानी और स्वास्थ्य संबंधी खतरों को उजागर किया

सूरत : 65 किलो पार्सल वजन सीमा पर मजदूर यूनियन, फ़ोस्टा और ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के बीच सकारात्मक चर्चा

सूरत जिला टेक्सटाइल मार्केटिंग ट्रांसपोर्ट लेबर यूनियन, फ़ोस्टा और सूरत टेक्सटाइल गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने आज फ़ोस्टा दफ्तर में बैठक कर पार्सल के अधिकतम वजन सीमा के पालन पर चर्चा की।

बैठक में मजदूर यूनियन के पदाधिकारियों ने भारी पार्सल उठाने से होने वाली परेशानी और स्वास्थ्य संबंधी खतरों को उजागर किया। उन्होंने फ़ोस्टा और ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन से पूर्व में सहमति से निर्धारित 65 किलोग्राम की वजन सीमा का सख्ती से पालन कराने का आग्रह किया।

मजदूर यूनियन के प्रवक्ता शान खान ने बताया कि तीनों पक्षों के बीच सकारात्मक और सार्थक चर्चा हुई। उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही इस मुद्दे पर ठोस निर्णय लिया जाएगा।

मजदूर यूनियन के अध्यक्ष उमाशंकर मिश्रा और महासचिव देव प्रकाश पांडे ने कहा कि अगले सप्ताह फिर से तीनों पक्षों की बैठक होगी। फ़ोस्टा और ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्षों ने इस मामले का जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया है।

बैठक में मजदूर यूनियन के अध्यक्ष उमाशंकर मिश्रा, फ़ोस्टा अध्यक्ष कैलाश हाकिम, ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष युवराज देशले, देव प्रकाश पांडे, शान खान, दीप चौधरी, अरुण पाटोदिया, दीपचंद पांडे, पवन पांडेय और मनोज पांडे सहित कई लोग उपस्थित थे।