बिग बॉस घर से बाहर हुई चंद्रिका दीक्षित

बिग बॉस ओटीटी 3 से बड़ापाव गर्ल के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित कम वोट मिलने के कारण घर से बहार हो गयी

बिग बॉस घर से बाहर हुई चंद्रिका दीक्षित

बिग बॉस ओटीटी 3 इस वक्त काफी चर्चा बटोर रहा है। इसी तरह बिग बॉस ओटीटी 3 में वीकेंड का वार में बिग बॉस से एक और एलिमिनेशन हो गया है। इस बार चौंकाने वाला नाम सामने आया। बिग बॉस ओटीटी 3 से बड़ापाव गर्ल के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित घर से बहार हो गयी है। कम वोट मिलने के कारण चंद्रिका को घर छोड़ना पड़ा।

चंद्रिका बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर

जब चंद्रिका ने बिग बॉस ओटीटी 3 में प्रवेश किया, तो उनका लक्ष्य बाहर अपनी विवादास्पद छवि को बदलना था। लेकिन बिग बॉस में भी उनकी यात्रा विवादास्पद रही। घर में वह पाखंडी और नाटक करने वाली के रूप में जानी जाने लगीं। हाल ही में वीकेंड का वार में वह विशाल पांडे-कृतिक मलिक मामले में अपने ऊपर लगे आरोपों का सामना करती नजर आईं। अनिल कपूर ने उन्हें घर में नकारात्मकता फैलाने के अलावा साईं केतन राव के बारे में गलत छवि बनाने के लिए भी डांटा। आखिरकार चंद्रिका दीक्षित को बिग बॉस ओटीटी 3 से घर छोड़ना पड़ा।

चंद्रिका दीक्षित कौन है

'बड़ापाव गर्ल' नाम से मशहूर चंद्रिका पहले फुलटाइम काम करती थीं। लेकिन कोविड-19 महामारी के दौरान जब उनके बेटे की तबीयत बिगड़ गई तो चंद्रिका व उनके पति यश गेरा को अपनी नौकरी छोड़नी पड़ी। दोनों ने बेटे की देखभाल करने का फैसला किया। इसके बाद दोनों ने दिल्ली में बड़ापाव का स्टॉल लगाया और कुछ ही समय में उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। चंद्रिका और उनके पति का मुंबई स्टाइल में बड़ा पाव बेचने का आइडिया इतना शानदार था कि लोग उमड़ने लगे।

Tags: Bigg Boss