मुंबई : फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर कंगना रनौत को मिली जान से मारने की धमकी

वीडियो संदेश के जरिए दी गई धमकी, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया

मुंबई : फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर कंगना रनौत को मिली जान से मारने की धमकी

मुंबई । मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा सांसद कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' काे लेकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। कंगना को जान से मारने की धमकी एक वीडियो संदेश के जरिए दी गई है। यह वीडियो मैसेज एक ग्रुप में आया है, इस ग्रुप ने कंगना को जूतों से पीटने और जान से मारने की धमकी दी है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो सिख समुदाय का है। इस वीडियो में धमकी दी गई है कि अगर कंगना रनौत ने फिल्म 'इमरजेंसी' रिलीज की तो सभी सिख भाई तुम्हें मार डालेंगे। पहले थोड़ा खाया है, लेकिन अब चप्पल खानी पड़ेगी। मुझे यकीन है कि मैं एक सिख हूं, गौरवान्वित मराठी हूं। मैं जानता हूं कि एक सिख, एक मराठी, एक ईसाई और हर हिंदू तुम्हें जूते मारेगा। यदि हम अपना सिर काट सकते हैं, तो हम किसी और का सिर भी काट सकते हैं।

कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' अगले महीने रिलीज होगी। 'इमरजेंसी' इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित फिल्म है। कंगना रनौत की इस फिल्म में आपातकाल के दौर से लेकर इंदिरा गांधी की हत्या तक की घटनाएं शामिल हैं। सिख काउंसिल ने आरोप लगाया है कि यह फिल्म प्रचार यानी प्रोपेगैंडा है। यह भी आरोप लगाया गया है कि फिल्म में ऐतिहासिक घटनाओं को गलत तरीके से चित्रित किया गया है। फिल्म रिलीज हुई तो शहीदों का अपमान होगा, इसमें सिख समुदाय के नेता जरनैल सिंह खालसा भिंडरावाले की भूमिका को नकारात्मक ढंग से पेश किया गया है। काउंसिल ने कहा है कि हम इस फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं। कंगना की फिल्म इमरजेंसी इंदिरा गांधी के दौर में लगी इमरजेंसी पर आधारित है। फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में कंगना ने इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है और उन्होंने ही फिल्म का निर्देशन भी किया है।