बॉलीवुड : प्रीति जिंटा ने अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर का किया खुलासा

बॉलीवुड 'डिंपल गर्ल' प्रीति जिंटा हमेशा चर्चा में रहती हैं

बॉलीवुड : प्रीति जिंटा ने अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर का किया खुलासा

बॉलीवुड 'डिंपल गर्ल' प्रीति जिंटा हमेशा चर्चा में रहती हैं। आईपीएल हो या सोशल मीडिया उनका जादू हर जगह देखने को मिलता है। 'डिंपल गर्ल' आज भले ही एक सफल एक्ट्रेस और बिजनेसवुमन हैं लेकिन निजी जिंदगी में प्रीति को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रीति ने अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर के बारे में खुलकर बात की।

प्रीति ने 2016 में जीन गुडइनफ से शादी कर नई जिंदगी की शुरुआत की। शादी के बाद प्रीति जिंटा 2021 में सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों की मां बनीं। उनके बच्चों का नाम जय और जिया था। हालाँकि, सरोगेसी का विकल्प चुनने से पहले उन्होंने आईवीएफ का भी प्रयास किया। हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रीति ने अपने प्यार का इजहार किया।

प्रीति ने कहा, "मैंने भी अपनी जिंदगी में कई बुरे दिन देखे हैं। बुरे वक्त में खुश और भाग्यशाली रहना एक बड़ा संघर्ष है। मुझे आईवीएफ के दौरान अपनी कठिनाइयों के दौरान यह महसूस हुआ। हर बार मैं मुस्कुराती रहती हूं।" मेरा चेहरा और व्यवहार करना बहुत कठिन था। कभी-कभी मैं अपना सिर दीवार पर पटकना चाहता थी, मैं किसी से बात नहीं करना चाहता थी।"

प्रीति के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'लाहौर 1947' से वापसी कर रही हैं। फिल्म 'लाहौर 1947' में प्रीति मुख्य भूमिका निभा रही हैं। सनी देओल मुख्य अभिनेता हैं। इसके चलते कई सालों बाद एक बार फिर प्रीति और सनी की जोड़ी देखने को मिलेगी। इतने सालों बाद प्रीति को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं।