मुंबई : मां और बहन के साथ एयरपोर्ट पर दिखे अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन, उनकी मां जया बच्चन और बहन श्वेता बच्चन को मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते स्पॉट किया गया

मुंबई : मां और बहन के साथ एयरपोर्ट पर दिखे अभिषेक बच्चन

मुंबई । बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्ते की चर्चा पिछले साल से हो रही है। कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या बिग बी का घर छोड़कर अपनी मां वृंदा राय के साथ रह रही हैं और उनकी बेटी आराध्या भी उनके साथ रहती है। इसी तरह अभिषेक की मां जया बच्चन और बहन श्वेता बच्चन के भी वीडियो वायरल हो रहे हैं।

अभिषेक बच्चन, उनकी मां जया बच्चन और बहन श्वेता बच्चन को मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते स्पॉट किया गया। उनके कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर पैपराजी अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में अभिषेक एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त पैपराजी से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं। अभिवादन किया और अपनी कार की ओर चल दिये। जया बच्चन अपनी कार तक चली गईं और श्वेता पपराज़ी को देखकर मुस्कुराती हुई निकल गईं। इस वीडियो को लेकर नेटीजन तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ ने पूछा है कि ऐश्वर्या और आराध्या कहां हैं, जबकि अन्य ने पूछा है कि श्वेता नंदा हमेशा बच्चन परिवार के साथ क्यों रहती हैं।' अभिषेक अपनी मां और बहन के साथ घूमते हैं, आराध्या और ऐश्वर्या अकेले घूमने जाते हैं', 'ऐश्वर्या कहां हैं?' इस वीडियो पर यूजर्स ने कमेंट किया है, 'हमने सोचा था कि ननद की वजह से सामान्य परिवारों में ही झगड़े होते हैं।'

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अभिषेक बच्चन, बच्चन परिवार के साथ आए थे , जबकि ऐश्वर्या राय और आराध्या अलग-अलग आईं, तभी से दोनों के बीच तलाक की चर्चाएं जोरों पर हैं। हाल ही में ऐश्वर्या और आराध्या दोनों अकेले न्यूयॉर्क ट्रिप पर गए थे। इस दौरान अभिषेक बच्चन उनके साथ नहीं थे। कहा जा रहा है कि ऐसा कई बार होने से इस कपल के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं रहेगा। अभी तक इस संबंध में न तो ऐश्वर्या राय, न ही अभिषेक बच्चन और न ही बच्चन परिवार के किसी अन्य सदस्य ने कोई प्रतिक्रिया व्यक्त की है।