सूरत : कुंभानी के घर पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया

 नामांकन फॉर्म रद्द होने के बाद अचानक गायब हुए कांग्रेस प्रत्याशी नीलेश कुंभानी

सूरत : कुंभानी के घर पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया

सूरत लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी का फॉर्म रद्द होने के बाद कार्यकर्ताओं में कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ काफी गुस्सा है। आज सुबह कुछ कार्यकर्ता कुंभानी के घर पहुंचे और गद्दार, देशद्रोही का बैनर लेकर विरोध प्रदर्शन किया।

सूरत लोकसभा से कांग्रेस ने नीलेश कुंभानी को उम्मीदवार घोषित किया था। नीलेश कुंभानी के नामांकन में हस्ताक्षर करनेवाले समर्थक नाटकीय ढंग से गायब हो गये। जिसके चलते नीलेश कुंभानी का फॉर्म रद्द कर दिया। फिर, गिनती के कुछ ही घंटों के भीतर आठ अन्य पक्षों और निर्दलिय उम्मीदवारों ने भी अपना नामांकन वापल ले लिया। सूरत लोकसभा के लिए एकमात्र प्रत्याशी बीजेपी के मुकेश दलाल को निर्विरोध विजेता घोषित कर दिया गया।

कांग्रेस नेताओं ने पूरे मामले में नीलेश कुंभानी की भूमिका को संदिग्ध बताया है। कुंभाणी की वजह से कांग्रेस न केवल सूरत में बल्कि पूरे भारत में कमजोर हो गई है।' जिससे कई कांग्रेस कार्यकर्ता बेहद नाराज हैं। आज सुबह कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता नीलेश कुंभानी के सूरत स्थित आवास पर पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने 'जनता के गद्दार, लोकतंत्र के हत्यारे' लिखे बैनरों के साथ विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

सूरत सीट से कांग्रेस द्वारा टिकट दिए गए नीलेश कुंभानी का फॉर्म रद्द कर दिया गया। उनके समर्थक उनके रिश्तेदार और भागीदार थे। इन समर्थकों ने शपथ पत्र में अपने हस्ताक्षर नहीं होने की बात कही। हालांकि, अब नई खबर आ रही है कि बीजेपी के खिलाफ मैदान में उतरे नीलेश कुंभानी अब बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। इस सप्ताह के अंत तक उनके भाजपा में शामिल होने की संभावना है।

Tags: Surat