फिल्म Laal Ayodhya टाइटल लॉन्च, फिल्म निर्माता अमरजीत मिश्रा से खास बातचीत

फिल्म लाल अयोध्या Film Laal Ayodhya इन दिनों समाचार पत्रों की हेडलाइन बनी हुई है

फिल्म Laal Ayodhya टाइटल लॉन्च, फिल्म निर्माता अमरजीत मिश्रा से खास बातचीत

फिल्म लाल अयोध्या Film Laal Ayodhya इन दिनों समाचार पत्रों की हेडलाइन बनी हुई है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान फिल्म का टाइटल लॉन्च किया गया। इस दौरान फिल्म के निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह (Dushyant Pratap Singh), फिल्म के लेखक और निर्माता अमरजीत मिश्रा (Amarjeet Mishra), बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता और सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी (Pahlaj Nihalani), तथा प्रसिद्ध म्यूजिक कंपोजर आनंद शर्मा उपस्थित रहे।

मीडिया से बातचीत के दौरान अमरजीत ने बताया कि सिनेमा समाज का आईना है. फिल्म लाल अयोध्या उनके हृदय के बहुत निकट है, क्योंकि इस सब्जेक्ट पर उन्होंने कई वर्षों से मेहनत की है. दरअसल यह उनके लिए एक फिल्म नहीं बल्कि अनेक कारसेवकों के बलिदान की कहानी को समाज के सामने प्रकट करना और उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि देना है. क्योंकि अयोध्या राम मंदिर का आज जो स्वरूप देखा जा रहा है इसके पीछे अनेक लोगों का बलिदान शामिल है. जिनमें से अधिकांश अब इस दुनिया में नहीं है। 

https://youtu.be/zvFA2KrvrM8 अमरजीत मिश्रा ने फिल्म डायरेक्टर पर विश्वास जताते हुए कहा कि इस सब्जेक्ट पर डायरेक्टर दुष्यंत प्रताप सिंह कड़ी मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि डायरेक्टर दुष्यंत का अंदाज सिनेमा को वास्तविक अनुभव देने की क्षमता रखता है. उनके पिछले सभी प्रोजेक्ट्स की तरह यह प्रोजेक्ट भी दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाएगा।

बॉलीवुड डायरेक्टर दुष्यंत प्रताप सिंह ने कहा कि यह फिल्म अनेक चौंकाने वाली घटनाओं को सामने लेकर आएगी. अयोध्या संघर्ष सैकड़ो वर्षों की लंबी कहानी है इस दौरान कई संवेदनशील और मार्मिक घटनाएं हुई जो कि वास्तव में आज तक गोपनीय है. फिल्म की शूटिंग के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म को वास्तविक रूप देने के लिए लाल अयोध्या की शूटिंग अयोध्या, लखनऊ और भारत के विभिन्न स्थानों पर प्रस्तावित है। पूरी टीम इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत से कार्यरत है हालांकि फिल्म की कहानी और अन्य किरदारों के बारे में उन्होंने ज्यादा जानकारी देने से मना कर दिया. उन्होंने बताया कि बहुत जल्द वह फिल्म के ट्रेलर के साथ दर्शकों के समक्ष उपलब्ध होंगे, और कुछ राज समय के साथ ही खुले तो अच्छा है।

Tags: Surat PNN