सूरत में लगे नीलेश कुंभानी वांटेड के बैनर, विरोध बढ़ा

वराछा क्षेत्र में नीलेश कुंभानी गद्दार के पोस्टर लगाए गए

सूरत में लगे नीलेश कुंभानी वांटेड के बैनर, विरोध बढ़ा

कुंभाणी वांटेड के बैनर

गुजरात में सूरत लोकसभा चुनाव का एपी सेन्टर बन गया है। कांग्रेस प्रत्याशी का पर्चा रद्द होने और भाजपा प्रत्याशी के निर्विरोध घोषित होने से सूरत सीट देश भर में चर्चा का विषय बनी हुई है। सूरत में पाटीदार इलाके में कांग्रेस उम्मीदवार के खिलाफ गुस्से का माहौल है। दो दिन पहले कुंभानी के घर पर बैनर लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया था। वराछा क्षेत्र में आज कांग्रेस प्रत्याशी कुंभाणी वांटेड के बैनर देखे जा रहे हैं।

सूरत लोकसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार नीलेश कुंभानी का फॉर्म रद्द होने के बाद बाकी उम्मीदवारों द्वारा भी अपनी उम्मीदवारी वापस लेने से बीजेपी के मुकेश दलाल को निर्विरोध विजेता घोषित कर दिया गया है। इस घटना के बाद कांग्रेस की छवि लगातार खराब हो रही है। अभी तक कांग्रेस के बड़े नेता कुंभानी के खिलाफ बोलने को तैयार नहीं हैं, वहीं दूसरी ओर कार्यकर्ताओं में काफी गुस्सा है।

दो दिन पहले कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नीलेश कुंभानी को गद्दार बताने वाले बैनर के साथ कुंभानी के घर पर विरोध प्रदर्शन किया था। इसके अलावा बैनर में लिखा है कि सूरत लोकसभा के 19 लाख मतदाताओं के अधिकारों से समझौता करने वाले व्यक्ति को पहचानें और वे जहां भी दिखें, उनसे सवाल कर उन्हें सबक सिखाएं।

Tags: Surat