सूरत : चैंबर उपाध्यक्ष चुनाव में बड़ा मोड़, डॉ. बंदना भट्टाचार्य ने निखिल मद्रासी के समर्थन में वापस ली उम्मीदवारी

दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (एसजीसीसीआई) के सर्वोच्च हित में लिया गया प्रशंसनीय निर्णय

सूरत : चैंबर उपाध्यक्ष चुनाव में बड़ा मोड़, डॉ. बंदना भट्टाचार्य ने निखिल मद्रासी के समर्थन में वापस ली उम्मीदवारी

दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (एसजीसीसीआई) के उपाध्यक्ष चुनाव में एक अप्रत्याशित मोड़ आया है। डॉ. बंदना भट्टाचार्य, जो प्रारंभ में इस पद के लिए उम्मीदवार थीं, उन्होंने दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (एसजीसीसीआई) के समग्र हित को ध्यान में रखते हुए अपनी उम्मीदवारी वापस ले ली है।

सचिन अधिसूचित क्षेत्र के अध्यक्ष और सचिन जीआईडीसी के सचिव मयूर गोलवाला ने जानकारी देते हुए कहा कि चैंबर के उपाध्यक्ष पद के लिए निखिल मद्रासी एक प्रबल दावेदार हैं, डॉ. बंदना भट्टाचार्य ने उनका समर्थन करने का फैसला किया है।

यह कदम कपड़ा उद्योग के नेता सांवरमल बुधियाजी, पांडेसरा इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड के अध्यक्ष कमलविजय तुलस्यान, साउथ गुजरात टेक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुनील जैन, फोस्टा के अध्यक्ष कैलाश हकीम, ऑफिसर जिमखाना के सचिव अशोक महेंता, पूर्व चैंबर अध्यक्ष भरतभाई गांधी, राजेन्द्रभाई चोखावाला, प्रफुल्लभाई शाह, अशोकभाई शाह, डॉ.अजॉय भट्टाचार्य, सचिन अधिसूचित क्षेत्र के अध्यक्ष और सचिन जीआईडीसी के सचिव मयूर गोलवाला और व्यवसायी मयूरभाई चेवली सहित व्यापार और उद्योग जगत के कई दिग्गजों के साथ घनिष्ठ चर्चा के बाद लिया गया है।

चैंबर के उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी निखिल मद्रासी और उनकी टीम ने डॉ. बंदना भट्टाचार्य के परिपक्व निर्णय के लिए उनकी सरहाना, प्रशंसा करते हुए धन्यवाद व्यक्त किया है। निखिल मद्रासी का मानना है कि यह कदम एसजीसीसीआई की एकता और मजबूती को मजबूत करेगा और संगठन को भविष्य में और भी अधिक ऊंचाइयों तक ले जाएगा।

मयुर गोलवाला ने कहा कि यह चुनाव 28 अप्रैल को सरसाना स्थित प्लेट‌िनियम हॉल में होनेवाला है। यह देखना दिलचस्प होगा कि डॉ. भट्टाचार्य के समर्थन से निखिल मद्रासी की भव्य एवं यशस्वी जीत को कितना बढ़ावा मिलेगा।

Tags: Surat SGCCI