सूरत : ISGJ ने अपना 12वां वार्षिक दीक्षांत समारोह आयोजित कर शैक्षणिक उत्कृष्टता का उत्सव मनाया

200 से अधिक छात्रों को विभिन्न प्रोग्राम में उनकी शैक्षणिक प्रतिभा के लिए प्रमाण पत्र देकर पुरस्कृत किया

सूरत : ISGJ ने अपना 12वां वार्षिक दीक्षांत समारोह आयोजित कर शैक्षणिक उत्कृष्टता का उत्सव मनाया

सूरत, गुजरात : इंटरनेशनल स्कूल ऑफ जेम्स एंड ज्वेलरी (ISGJ) ने 19 अक्टूबर, 2024 को सूरत के अमोरे होटल में अपना 12वां वार्षिक दीक्षांत समारोह मनाया। इस अवसर पर स्कूल के 200 से अधिक छात्रों को विभिन्न प्रोग्राम में उनकी शैक्षणिक प्रतिभा के लिए प्रमाण पत्र देकर पुरस्कृत किया गया। 

इस समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर सूरत ज्वैलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सलीम दागिणवाला तथा लेक्सस-टेक्नोमिस्ट ग्रुप के सह-संस्थापक और निदेशक,  उत्पल मिस्त्री और सूरत डायमंड बूर्स के सीईओ महेश गढ़वी विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुए थे। 

अतिथियों ने दीक्षांत समारोह के लिए बधाई देते हुए कहा कि, यह रत्न एवं आभूषण में स्नातक कार्यक्रम और रत्न एवं आभूषण में स्नातकोत्तर कार्यक्रम तथा आभूषण डिजाइन एवं प्रौद्योगिकी में आभूषण व्यवसाय प्रबंधन स्नातकोत्तर कार्यक्रम जैसे कुछ प्रतिष्ठित कार्यक्रमों के सफल समापन का परिणाम है। यह प्रमाण पत्र दर्शाता है कि, छात्रों ने रत्नों और आभूषणों के संबंध में कड़ी मेहनत और समर्पण से काम किया है। 

मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथियों द्वारा भी प्रेरक व्याख्यान प्रस्तुत किए गए तथा साथ ही ISGJ के अध्यक्ष और सीईओ श्री कल्पेश देसाई द्वारा प्रेरणादायक वचन दिए गए। इन उत्साहपूर्ण शब्दों ने स्नातकों को आत्मविश्वास दिया और पेशेवर कार्य के लिए प्रेरित किया। 

कल्पेश देसाई ने अपने संबोधन में कहा, हमें अपने छात्रों पर बहुत गर्व है, जिन्होंने असाधारण समर्पण और उत्कृष्टता दिखाई है। यह दीक्षांत समारोह उनकी उपलब्धियों का उत्सव है और हमें विश्वास है कि वे रत्न एवं आभूषण उद्योग में उल्लेखनीय योगदान देते रहेंगे। 

ISGJ के स्नातकों के लिए 12वां वार्षिक दीक्षांत समारोह एक महान दिन था, जो उनके लिए गर्व, प्रेरणा और नए अवसरों की शुरुआत से चिह्नित था। संस्थान रत्न और आभू

Tags: Surat PNN