सूरत : ‘टीएफएम - ए बेकहाउस’ का उद्घाटन: मिठाई प्रेमियों के लिए एक नई मंज़िल

सूरत : ‘टीएफएम - ए बेकहाउस’ का उद्घाटन: मिठाई प्रेमियों के लिए एक नई मंज़िल

सूरत : हाईफील्ड एस्कॉट, वीआईपी रोड़ पर रविवर को एक नया डेजर्ट स्टूडियो ‘टीएफएम - ए बेकहाउस’ ने अपने दरवाजे खोल दिए हैं। 23 वर्षीय उद्यमी और पेस्ट्री आर्टिस्ट खुशी जैन द्वारा स्थापित यह बेकहाउस मिठाई प्रेमियों के लिए एक आदर्श जगह बनने जा रहा है।

खुशी जैन, जो औरो यूनिवर्सिटी सूरत से होटल मैनेजमेंट की स्नातक हैं और यूरोपियन स्कूल ऑफ पेस्ट्री की पूर्व छात्रा हैं, ने पिछले पांच वर्षों में एक होम शेफ के रूप में अपने कौशल को निखारा है। आज, उन्होंने एक बड़ा कदम उठाते हुए अपने बेकिंग के जुनून को एक पूर्ण विकसित डेजर्ट स्टूडियो में बदल दिया है।

‘टीएफएम - ए बेकहाउस’ के भव्य उद्घाटन में प्रमुख शेफ सुनील गंगवाल (एक्जीक्यूटिव शेफ, मैरियट होटल्स) और शेफ बृजेश (एक्जीक्यूटिव शेफ, कोर्टयार्ड मैरियट सूरत) जैसे प्रसिद्ध शेफ उपस्थित थे। बेकहाउस के मेन्यू में केक, कपकेक, पेस्ट्री, ब्राउनी और कई अन्य व्यंजन शामिल हैं, जो इसे किसी भी खास अवसर को मनाने या कुछ मीठे का आनंद लेने के लिए एक बेहतरीन जगह बना देते हैं।

खुशी जैन की यात्रा, एक होम शेफ से लेकर उद्यमी बनने तक, सपनों का पीछा करने की प्रेरणादायक कहानी है। उनका स्टूडियो उनकी मेहनत, रचनात्मकता और समर्पण को दर्शाता है। सूरत के समुदाय के समर्थन से, ‘टीएफएम - ए बेकहाउस’ शहर के मिठाई प्रेमियों के लिए एक नई पहचान बनने जा रहा है। 

लोकतेज परिवार की ओर से खुशी जैन को उनके नए सफर के लिए हार्दिक शुभकामनाएं।

Tags: Surat