मुंबई : गोविंदा को अस्पताल से मिली छुट्टी, पुलिस दाेबारा करेगी पूछताछ

अस्पताल से बाहर आने के बाद गोविंदा ने मीडिया से बातचीत की

मुंबई : गोविंदा को अस्पताल से मिली छुट्टी, पुलिस दाेबारा करेगी पूछताछ

मुंबई । अपने ही घर में ही लाइसेंसी असलाह से अचानक चली गोली से घायल बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। अस्पताल से बाहर आते ही गोविंदा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में गोविंदा व्हीलचेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं। अस्पताल के बाहर गोविंदा का यह वीडियो पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अस्पताल से बाहर आने के बाद गोविंदा ने मीडिया से बातचीत की। गोविंदा ने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, "हमारे लिए प्रार्थना करने वालों को धन्यवाद।"

बताया गया है कि गोविंदा के पैर में 8-10 टांके लगे हैं। इसलिए, भले ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, लेकिन उन्हें कम से कम अगले 3-4 महीने आराम करना होगा। डॉक्टर अग्रवाल ने बताया है कि वह कुछ महीनों तक अपने पैर पर ज्यादा वजन नहीं डाल पाएंगे। इस मामले में पुलिस ने गोविंदा से भी पूछताछ भी की है। यह बात भी सामने आई है कि पुलिस उनके जवाब से संतुष्ट नहीं है। पुलिस को आशंका है कि गोविंदा ने ही रिवॉल्वर का ट्रिगर दबाया है। कई अन्य सवालों का जवाब पुलिस को नहीं मिला है। जिस तरह से घटना हुई उस पर पुलिस को यकीन नहीं हो रहा है, इसलिए अब छुट्टी मिलने के बाद पुलिस गोविंदा से दोबारा पूछताछ करने वाली है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार 1 अक्टूबर को अपने लाइसेंसी असलाह से अचानक गोली चलने से गोविन्दा घायल हो गए थे। गोली उनके पैर में लगी थी। घायल गोविंदा को मुंबई के अंधेरी में क्रिटीकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर ने सर्जरी कर एक्टर के पैर से गोली निकाल दी है। इसके बाद गोविंदा को कुछ दिनों तक इलाज के लिए अस्पताल में रखा गया था। आखिरकार चार दिन बाद आज गोविंदा को डिस्चार्ज कर दिया गया है।