सूरत : अग्रवाल समाज ट्रस्ट में धूमधाम से मनाई गई महाराजा अग्रसेन जयंती

राजस्थान में जल संकट के निवारण हेतु विशेष अपील

सूरत : अग्रवाल समाज ट्रस्ट में धूमधाम से मनाई गई महाराजा अग्रसेन जयंती

सूरत । आज दिनांक 03-10-2024 को अग्रवाल समाज ट्रस्ट भवन में महाराजा अग्रसेन जयंती बड़ी धूमधाम से मनाई गई। कार्यक्रम में समाज के गणमान्य व्यक्तियों, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में भाग लिया।

 मीडिया प्रभारी सोनू अग्रवाल ने बताया की कार्यक्रम का शुभारंभ भगवान अग्रसेन की प्रतिमा पर माल्यार्पण और आरती के साथ हुआ। इसके बाद समाज के सभी सदस्यों का स्वागत किया गया। 

इस अवसर पर सूरत शहर भाजपा के महामंत्री किशोर भाई बिंदल ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अग्रवाल समाज दान करने के लिए जाना जाता है। उन्होंने समाज से आग्रह किया कि वे राजस्थान के गांवों को गोद लेकर वहां वर्षा का पानी जमीन में उतारने के लिए रिवर्स बोरिंग करवाएं।

पूर्व अध्यक्ष सुशील जी बजाज ने भी इस मुद्दे पर बल देते हुए कहा कि आगामी माह सूरत में आयोजित होने वाली राम कथा के दौरान इस सेवा को जोड़ने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने लक्ष्मीनाथ सेवा समिति और अग्रवाल समाज ट्रस्ट से राजस्थान के शेखावाटी अंचल में जल संसाधन के लिए भामाशाहों से सहयोग मांगने का अनुरोध किया।

कार्यक्रम में फॉस्टा अध्यक्ष कैलाश जी हाकिम, बाबूलाल जी मित्तल, संस्था के पूर्व अध्यक्ष सुशील जी बजाज, चैयरमेन श्याम खेतान, अध्यक्ष राम प्रसाद अग्रवाल, मंत्री राजकुमार जयबाबा, कोषाध्यक्ष गोवर्धन मोदी, जयंती मार्गदर्शक संजय जगनानी, जयंती संयोजक सुनील अग्रवाल, सुनील गुप्ता, बजरंग जी लैंडमार्क, राधेश्याम अग्रवाल, महिला अध्यक्ष रेखा जालान, पवन जी गुप्ता, राकेशजी बजवा वाला, सुनील चिरनिया आदि उपस्थित रहे।

Tags: Surat