सूरत : अग्रवाल हेल्थ सेंटर पर विश्व ह्रदय दिवस निमित्त ह्रदय रोग चिकित्सा कैंप आज

महाराजा अग्रसेन जयंती के उपलक्ष्य में अग्रवाल समाज ट्रस्ट द्वारा संचालित अग्रवाल हेल्थ सेंटर पर अद्भुत सेवा का वातावरण

सूरत : अग्रवाल हेल्थ सेंटर पर विश्व ह्रदय दिवस निमित्त ह्रदय रोग चिकित्सा कैंप आज

अग्रवाल समाज हेल्थ सेंटर पर भगवान अग्रसेनजी की जयंती के उपलक्ष्य में पहला सुख निरोगी काया के अंतर्गत चौथा ब्लड चेकअप के रियायती पैकेज में अप्रत्याक्षित कतार लगी। हेल्थ सेंटर के पर्यवेक्षक विनोद चिड़ावावाला अरविंद गाड़िया ने बताया कि प्रातः 8 बजे से ब्लड चेकअप की शुरुआत की गई, जिसमें 157 लाभार्थियों ने लाभ लिया। इसके साथ ही शनिवार को होम्योपैथी एवं आयुर्वेदिक चिकित्सा कैंप का भी आयोजन किया गया। चिकित्सा कैंप में डॉ. नृपेश गुप्ता (एमडी एवाययू), डॉ. हेतल मावादिया (बीएएमएस), डॉ. ब्लेशी शास्त्री (बीएचएमएस) एवं उनकी टीम के द्वारा 38 लाभार्थियों ने चिकित्सा परामर्श का लाभ लिया।  

D28092024-05

 इसके साथ ही शनिवार को ही डॉ. मुकेश गोयल (एमडी नेप्रोलॉजी) द्वारा किडनी से संबंधित 14 लाभार्थियों को परामर्श का लाभ मिला। इस बार जयंती महोत्सव के सभी कैम्प के सहयोगी मालीराम सुभाष चंद्र गोयल है। शनिवार को अध्यक्ष राम प्रसाद अग्रवाल चैयरमैन श्रवण अग्रवाल, कैलाश कानोडीया ,सुभाष गोयल महाराजा अग्रसेन जी को दीपप्रज्वलान माल्यार्पण से सुभारम्भ किया गया। 

इस अवसर पर मुख्य रूप से प्रकाश बेरीवाल, विमल झाझडिया, सुशील मोदी उपस्थित रहे। काम काज़ी व्यक्तियों की सुविधा एवं डिमांड के कारण पांचवा हेल्थ जांच कैंप भी रविवार 29 सितंबर को रखा गया है, जो लोग समयाभाव के कारण अभी तक वंचित थे वो इसका लाभ ले सकते हैं। 29 सितंबर को विश्व ह्रदय दिवस के उपलक्ष्य पर ह्रदय रोग चिकित्सा कैंप रोटरी क्लब सूरत सीफेस के संयुक्त तत्वावधान रखा गया है। रविवार का आयोजित होने वाले कैंप के लिए शनिवार को ही 75 लाभार्थियों का रजिस्ट्रेशन हो चुका है। 

Tags: Surat