सूरत : दर्दनाक हादसा, बीआरटीएस बस ने मासूम को कुचला

अणुव्रत द्वार पर बस चालक की लापरवाही से छह वर्षीय बच्चे की मौत

सूरत : दर्दनाक हादसा, बीआरटीएस बस ने मासूम को कुचला

सूरत: सूरत शहर में एक बार फिर सड़क हादसे ने एक परिवार को तबाह कर दिया है। अणुव्रत द्वार के पास बीआरटीएस मार्ग पर एक बस ने छह वर्षीय मासूम को कुचल दिया। इस हादसे में 6 वर्षीय बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में सन्नाटा छा गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बच्चा बीआरटीएस मार्ग पार कर रहा था, तभी पीछे से आ रही एक बस ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। हादसे की तीव्रता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही वेसू पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है और आसपास के क्षेत्र में सीसीटीवी फुटेज खंगालने का काम शुरू कर दिया है।

बीआरटीएस बसें फिर बनीं मौत का कारवां

यह पहली बार नहीं है जब सूरत में बीआरटीएस बसें हादसे का कारण बनी हैं। कुछ समय पहले ही कतारगाम न्यू जीआईडीसी क्षेत्र में दो बीआरटीएस बसों के बीच हुई टक्कर में कई लोग घायल हो गए थे और दो लोगों की मौत हो गई थी।

इन लगातार हो रहे हादसों के बाद शहरवासियों में बीआरटीएस बसों की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठ रहे हैं। लोग मांग कर रहे हैं कि बीआरटीएस बसों के चालकों की मेडिकल जांच कराई जाए और उन्हें नियमित रूप से प्रशिक्षण दिया जाए। साथ ही, बीआरटीएस मार्गों पर सुरक्षा व्यवस्था को और बेहतर बनाया जाए।

Tags: Surat