सूरत के महापौर दक्षेशभाई मावाणी बने अखिल भारतीय महापौर परिषद के उपाध्यक्ष

स्वच्छता और विकास के लिए समर्पण के लिए मिला सम्मान

सूरत के महापौर दक्षेशभाई मावाणी बने अखिल भारतीय महापौर परिषद के उपाध्यक्ष

सूरत: सूरत के महापौर दक्षेशभाई मावाणी को अखिल भारतीय महापौर परिषद द्वारा एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। मध्य प्रदेश के देवास शहर में आयोजित एक सम्मेलन में उन्हें परिषद का उपाध्यक्ष चुना गया है। यह सम्मान उन्हें उनके कड़ी मेहनत, समर्पण और सूरत शहर के विकास के लिए किए गए अथक प्रयासों के लिए मिला है।

सम्मेलन में बोलते हुए दक्षेशभाई मावाणी ने कहा कि सूरत शहर को स्वच्छता और स्वच्छ वायु सर्वेक्षण में प्रथम स्थान मिलना नागरिकों और नगर निगम की टीम के संयुक्त प्रयासों का परिणाम है। उन्होंने कहा कि अब सभी को मिलकर एक स्वच्छ, हरित और समृद्ध सूरत का निर्माण करना है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को सफल बनाने का संकल्प भी दोहराया।

सम्मेलन में सूरत नगर निगम द्वारा किए जा रहे विभिन्न विकास कार्यों और पर्यावरण संरक्षण के प्रयासों पर भी प्रकाश डाला गया। दक्षेशभाई मवाणी ने देश के विभिन्न शहरों से आए अन्य महापौरों के साथ मुलाकात कर शहरों के विकास के लिए विचारों का आदान-प्रदान किया।

यह सम्मान सूरत शहर के लिए गौरव का क्षण है और दक्षेशभाई मावाणी के नेतृत्व में सूरत शहर और आगे बढ़ेगा, यह उम्मीद की जा सकती है।

Tags: Surat