सूरत : लिंबायत क्षेत्र में 19 सितंबर को पानी की कटौती, कई इलाकों में होगा प्रभाव

डुंभाल जल वितरण स्टेशन पर 1200 मिमी. व्यास के दो नए वाल्व स्थापित किए जाएंगे

सूरत : लिंबायत क्षेत्र में 19 सितंबर को पानी की कटौती, कई इलाकों में होगा प्रभाव

सूरत: सूरत नगर निगम द्वारा लिंबायत क्षेत्र में पानी की आपूर्ति व्यवस्था में सुधार के लिए एक महत्वपूर्ण कार्य किया जा रहा है। इसके तहत डुंभाल जल वितरण स्टेशन पर नए वाल्व लगाए जाएंगे। इस कार्य के कारण 19 सितंबर, 2024 को शहर के कई इलाकों में पानी की आपूर्ति बाधित रहेगी।

कौन से इलाके होंगे प्रभावित:

लिंबायत, नीलगिरि सर्कल, गोडादरा स्वास्थ्य केंद्र के आसपास के क्षेत्र, शांतिनगर, हरि दर्शन, मयूरनगर, श्रीनाथजी नगर, वृंदावननगर, रुक्ष्मणीनगर और अन्य आसपास के समाज, पटेल पलाई नवागाम, उमियानगर -1,2, ईश्वरपुरा , गायत्रीनगर, शिवहीरानगर, खोडियारनगर, सीतारामनगर, नंदनवन और नवागाम-डिंडोली मुख्य सड़क के आसपास के समाज क्षेत्र इस जल कटौती से प्रभावित होंगे।टी.पी. स्कीम नं. 40 (लिंबायत-डिंडोली) और टीपी स्कीम नं. 41 के कुछ इलाकों में पानी का वितरण नहीं हो पाएगा।

कब से कब तक रहेगी पानी की कटौती:

यह कार्य 19 सितंबर को सुबह 9:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक किया जाएगा। इस दौरान उपरोक्त बताए गए इलाकों में पानी की आपूर्ति पूरी तरह से बंद रहेगी। संभावना है कि 20 सितंबर को भी इन इलाकों में कम दबाव से पानी उपलब्ध रहेगा।

सूरत नगर निगम ने सभी प्रभावित नागरिकों से पानी का संरक्षण करने और इस आवश्यक कार्य के लिए सहयोग करने का अनुरोध किया है। नए वाल्व लगाने से पानी की आपूर्ति व्यवस्था में सुधार होगा और भविष्य में पानी की कमी की समस्या कम होगी। 

Tags: Surat