सूरत : कपड़ा बाजार में 65 किलो वजन सीमा नियम क्रियान्वयन की समीक्षा के लिये बैठक

मजदूर यूनियन और ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की संयुक्त बैठक में नियम के शत-प्रतिशत अमल के लिये आवश्यक कदम उठाने का निर्णय

सूरत : कपड़ा बाजार में 65 किलो वजन सीमा नियम क्रियान्वयन की समीक्षा के लिये बैठक

सूरत। टेक्सटाईल पार्सल का 65 किलोग्राम वजन सीमा नियम के कार्यान्वयन को लेकर मजदूर यूनियन तथा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के बीच समीक्षा बैठक हुई। 

शुक्रवार को सूरत जिला टेक्सटाइल मार्केटिंग ट्रांपोर्ट लेबर यूनियन तथा सूरत टेक्सटाइल गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के मुख्य पदाधिकारियों की पार्सल के अधिकतम 65 किलोग्राम वजन के नियम के कार्यान्वयन को लेकर समीक्षा बैठक हुई। 

बैठक में उपस्थित ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष युवराज देशले ने बताया की अभी 90 से 95 फीसदी पार्सल निर्धारित सीमा के अंदर के ही आ रहे हैं। सत प्रतिशत अमल के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।

बैठक में उपस्थित मजदूर यूनियन के अध्यक्ष उमाशंकर मिश्रा व प्रवक्ता शान खान ने बताया की अधिकतर व्यापारी और ट्रांसपोर्टर 65 किलोग्राम नियम का पालन कर रहे हैं। कुछ व्यापारी और ट्रांसपोर्टर हैं जो स्वयं को नियमों और कानूनों से ऊपर मानकर मनमानी पर उतारू हैं ऐसे लोगों से भी बातचीत कर मामला सुलझाया जाएगा यदि उसके बाद भी कोई कानूनों और नियमों का उलंघन करता हैं तो उसे कानूनी नोटिस भेजा जाएगा।

बैठक में युवराज देशले, उमाशंकर मिश्रा, देवप्रकश पांडे, शान खान, नेहल बुद्धदेव, आरके सिंह, नीरज सिंह, किन्नी शुक्ला, बबलू पांडे, दीपचंद पांडे, राघवेंद्र मिश्रा, बलवंत भाई माता समेत मजदूर यूनियन तथा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अन्य अग्रणी उपस्थित रहे थे।