सूरत : यश्वी फाउंडेशन और यश्वी एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया खेलैया मीट का आयोजन 

खेलैयाओं को महिला सुरक्षा सहित यश्वी नवरात्रि उत्सव के मजबूत पहलुओं के बारे में जानकारी दी

सूरत : यश्वी फाउंडेशन और यश्वी एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया खेलैया मीट का आयोजन 

सूरत. गुजरात के लोक पर्व यानी  नवरात्रि  पर्व पर पहली बार शहर के बीचों-बीचके पाल क्षेत्र में यश्वी नवरात्रि महोत्सव का आयोजन किया गया है। इस नवरात्रि उत्सव में खेलैयाओ को महिला सुरक्षा सहित आयोजन के मजबूत पहलुओं की जानकारी देने के लिए आयोजक यश्वी फाउंडेशन चैरिटेबल ट्रस्ट, यश्वी एंटरटेनमेंट और बियॉन्ड इवेंट द्वारा एक खेलैया मीट का आयोजन किया गया। 

इस संबंध में यश्वी फाउंडेशन के संस्थापक एवं डायरेक्टर परेश खंडेलवाल ने बताया कि सूरत में यश्वी फाउंडेशन एवं यश्वी एंटरटेनमेंट द्वारा बियॉन्ड इवेंट के तहत पाल क्षेत्र में यश्वी नवरात्रि उत्सव का आयोजन किया गया है। इस योजना में पहली बार महिला सुरक्षा के मुद्दे को एक स्तर आगे प्राथमिकता दी गई है।

उन्होंने कहा कि अभी तक हर गरबा आयोजन में सीसीटीवी कैमरे लगे होते हैं लेकिन यश्वी नवरात्रि महोत्सव में एक कदम आगे की सोच कर आयोजन स्थल 24*7 महिला हेल्प डेस्क बूथ स्थापित किया जाएगा। जहां चार महिला सुरक्षाकर्मी तैनात होगी,  जो खेलैया बहने और बेटियों की किसी भी मुसीबत में मदद के लिए सदैव तत्पर रहेंगी।

शहर के सभी गरबा क्लासेज से संपर्क कर महिला सुरक्षा सहित खेलैयाओं को दी जाने वाली सुविधाओं और आयोजकों द्वारा किस तरह की छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखा गया है, इसकी जानकारी देने के लिए खेलैया मीट का आयोजन किया गया। जिसमें महिला सुरक्षा सहित कई मुद्दे शामिल थे।

Tags: Surat PNN