वडोदरा : पादरा में गणेश पंडाल निर्माण का दर्दनाक हादसा, एक युवक की मौत

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आए 15 युवक, गांव में शोक की लहर

वडोदरा : पादरा में गणेश पंडाल निर्माण का दर्दनाक हादसा, एक युवक की मौत

वडोदरा: पादरा तालुका के डबका गांव में गणेश पंडाल के निर्माण के दौरान हुई एक भीषण दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि 14 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा उस समय हुआ जब पंडाल का लोहे का ढांचा एक हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आ गया।

मृतक की पहचान प्रकाश डाहयाभाई जादव उर्फ सचिन के रूप में हुई है। वह गांव में एक प्रोविजन स्टोर चलाते थे। घटना के समय वह और अन्य युवक पंडाल के निर्माण में लगे हुए थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, एक लोहे का एंगल अचानक हाईटेंशन लाइन से टकरा गया, जिससे सभी युवक करंट की चपेट में आ गए।

ग्रामीणों ने बताया कि सचिन एक कुशल क्रिकेटर थे और पूरे तालुका में उन्हें सचिन के नाम से जाना जाता था। उनकी मौत से पूरा गांव शोक में डूबा हुआ है।

वडू थाने के पुलिस निरीक्षक एम.आर. चौधरी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों की शिकायत पर आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया गया है।

इस हादसे के बाद गांव में गणेशोत्सव मनाने का माहौल गमगीन हो गया है। गणेश मंडल ने अब प्रतिमा के स्थान पर सोपारी की स्थापना कर गणेश उत्सव मनाने का निर्णय लिया है।

 

Tags: Vadodara