कम निवेश, बड़ा मुनाफा: SGold.in के साथ 1 ग्राम गोल्ड ज्वेलरी का सुनहरा अवसर!

सोने की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के कारण लोग भारी सोने के आभूषण खरीदने से कतरा रहे हैं

कम निवेश, बड़ा मुनाफा: SGold.in के साथ 1 ग्राम गोल्ड ज्वेलरी का सुनहरा अवसर!

नई दिल्ली : आजकल सोने के बढ़ते दामों ने इसे आम लोगों की पहुंच से दूर कर दिया है। ऐसे में 1 ग्राम गोल्ड ज्वेलरी एक सस्ती और आकर्षक विकल्प बनकर उभरी है। SGold.in आपको इस ट्रेंड का फायदा उठाने का सुनहरा अवसर प्रदान करता है। 

मुंबई, दादर में आयोजित एक भव्य समारोह में एसगोल्ड ने अपने फ्रेंचाइजी बिजनेस की शुरुआत की। इस अवसर पर प्रसिद्ध उद्यमी और समाजसेविका श्रीमती अलंक्रित राठौड़, और कई अन्य जानी-मानी हस्तियाँ उपस्थित थीं। 

एसगोल्ड के इस नए पहल के साथ, कंपनी भारत में एक ग्राम सोने के ज्वेलरी मार्केट के क्षेत्र में एक नए युग की शुरुआत करने के लिए तैयार है। इस फ्रेंचाइजी बिजनेस के माध्यम से, एसगोल्ड देशभर में अपनी पहुंच बढ़ाने और ग्राहकों को बेहतर सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। उनका लक्ष्य इस क्षेत्र में 1 लाख महिला उद्यमी तैयार करना है। 

इस अवसर पर श्रीमती अलंक्रित राठौड़(महिला उद्योगिका) ने कहा, “एसगोल्ड की यह पहल भारत में सोने के बाजार में एक नए अध्याय की शुरुआत है। मैं इस पहल का हिस्सा बनने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूँ।” 

इस आयोजन में कई अन्य प्रसिद्ध हस्तियाँ भी उपस्थित थीं, जिनमें उद्योगपति, व्यवसायी, और सामाजिक कार्यकर्ता शामिल थे। एसगोल्ड के इस नए पहल को भारत में सोने के बाजार में एक नए युग की शुरुआत के रूप में देखा जा रहा है। ये पूरे पैन इंडिया मैं अपनी फ्रेंचाइजी फेल रही है।
1 ग्राम गोल्ड ज्वेलरी की मांग

सोने की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के कारण लोग भारी सोने के आभूषण खरीदने से कतरा रहे हैं। इसके बजाय, वे 1 ग्राम गोल्ड ज्वेलरी की ओर रुख कर रहे हैं, जो न सिर्फ किफायती है बल्कि स्टाइलिश भी है। यह ट्रेंड सिर्फ शहरी क्षेत्रों में ही नहीं, बल्कि ग्रामीण इलाकों में भी तेजी से बढ़ रहा है। लोग इसे विशेष अवसरों पर उपहार देने के लिए भी पसंद कर रहे हैं।

 

Tags: Surat PNN