सूरत : ओएनजीसी ऑफिसर्स महिला समिति द्वारा मनाया गया तीज का त्यौहार

हजीरा के संस्थापक सदस्यों ने विशिष्ट अतिथियों के रूप में पधारकर इस अवसर की शोभा बढ़ाई

सूरत : ओएनजीसी ऑफिसर्स महिला समिति द्वारा मनाया गया तीज का त्यौहार

ओएनजीसी ऑफिसर्स महिला समिति (ओओएमएस), हजीरा की अध्यक्ष, श्रीमती तनुजा बलोदी के नेतृत्व में " त्यौहार के रंग सखियों के संग " विषय के साथ बुधवार 28 अगस्त 2024 को हरियाली तीज मनाई गई। ओओएमएस, हजीरा के संस्थापक सदस्यों ने विशिष्ट अतिथियों के रूप में पधारकर इस अवसर की शोभा बढ़ाई। ओओएमएस ने केंद्रीय विद्यालय  ओएनजीसी, सूरत की वरिष्ठ शिक्षिका श्रीमती दक्षा गुप्ता को इस दिन निर्धारित विभिन्न कार्यक्रमों के निर्णायक के रूप में आमंत्रित किया गया। 

D29082024-04

इस अवसर पर ओओएमएस, हजीरा के सदस्यों द्वारा विभिन्न कार्यक्रम की प्रस्तुतियां शामिल थीं। शाम की सबकी मोहक प्रस्तुति 'तीज क्वीन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया , जिसमें सदस्यों ने खेचम में प्रतियोगियों के रूप में भाग लिया। ओओएमएस के सदस्य हरियाली तीज समारोह के लिए इस अवसर के अनुरूप उत्तम और सजावटी परिधानों में दिखाई दिए।  

D29082024-05

इस दौरान ओओएमएस हजीरा परिवार के बच्चों ने भी स्वतंत्रता दिवस और रक्षा बंधन जैसे विषयों पर उत्साही प्रदर्शन किया। इस अवसर पर आयोजन हॉल को भव्य प्रकाश व्यवस्था, झूला, रपोली, मूल, रंग आदि से सजाया गया था। कार्यक्रम की शुरुआत हल्के जलपान के साथ हुई और एक बहुत ही शानदार रात्रिभोज के साथ कार्यक्रम संपन हुआ। कार्यक्रम को सफल बनाने में ओओएमएस हजीरा के सभी सदस्यों तथा समिति की कार्यकारिणी की विशिष्ट भूमिका रही।

Tags: Surat