अहमदाबाद : समाज को सक्षम नेतृत्वदेने वाले और दूरदर्शी स्नेहल ब्रह्मभट्ट के सम्मान में नेशनल इम्पेक्ट डे

स्नेहशिल्प फाउंडेशन के संस्थापक स्नेहल ब्रह्मभट्ट के जन्म के अवसर पर नेशनल इम्पेक्ट डे के रूप में मनाया जाएगा

अहमदाबाद :  समाज को सक्षम नेतृत्वदेने वाले और दूरदर्शी स्नेहल ब्रह्मभट्ट के सम्मान में नेशनल इम्पेक्ट डे

अहमदाबाद, अगस्त 28: स्नेहशिल्प फाउंडेशन के संस्थापक स्नेहल ब्रह्मभट्ट समाज में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए लगातार कार्यरत है।और अब तक उनके द्वारा अनगिनत प्रयास किये जा रहे हैं। उनके सम्मान में हर साल 27 अगस्त को उनके जन्म के अवसर पर नेशनल इम्पेक्ट डे के रूप में मनाया जाएगा।

उन्होंने स्नेहशिल्प फाउंडेशन के माध्यम से नशा मुक्तिके बारे में जागरूकता लाने के लिए मैराथॉन जैसी गतिविधियों का बीड़ा उठाया है।इसी तरह, उन्होंने हेरिटेज वॉक के माध्यम से हमारी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत के बारे में जागरूकता फैलाई। स्टार्टअप फेस्ट के माध्यम से नए उद्यमियों को प्रोत्साहन दिया है।इसके साथ ही वे भोजन वितरण, जरूरतमंदों को शिक्षा और कौशल निर्माण जैसे मिशनों के जरिए भारत के भविष्य को उज्ज्वल बनाने के लिए लगातार प्रयासरत हैं।उनका काम अहमदाबाद के अग्रणी रियल एस्टेट समूह, शिल्प समूह के मुख्य परिचालन अधिकारी के रूप में उनकी भूमिका तक विस्तारित हुआ।

नेशनल इम्पेक्ट डे के अवसर पर समाज सेवा पर जोर दिया जाएगा, जहां नागरिकों को समाज में स्वयंसेवक के रूप में सेवा करने का अवसर मिलेगा साथ ही पर्यावरण संरक्षण के लिए वृक्षारोपण और स्वच्छता अभियान जैसे कार्य भी किए जाएंगे।अंतर्राष्ट्रीय आदान-प्रदान के क्षेत्र में शिक्षा के माध्यम से मार्गदर्शन, संसाधनों का दान और वर्कशॉप का आयोजन किया जाएगा।विशेषकर स्वास्थ्य सेवाओं और मानसिक सुखाकारी की दिशा में स्टार्टअप, युवा और कौशल संबंधी गतिविधियों पर भी सक्रियता से काम किया जाएगा।

स्नेहल भ्रह्मभट्ट के नेतृत्व में स्नेहशिल्प फाउंडेशन द्वारा किए गए कार्यों से देश भर के लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव आया है।काम के प्रति उनकी प्रतिबद्धता और समाज के लिए उनके द्वारा किए गए सकारात्मक कार्यों ने कई संस्थाओ और युवाओं को प्रेरित किया है।आइए हम सब मिलकर सकारात्मक बदलाव लाएँ और सभी के लिए एक उज्जवल भविष्य का निर्माण करें।

Tags: Surat PNN