गरबा और ढोल के नाद के साथ भूटान नरेश और प्रधानमंत्री का अहमदाबाद हवाई अड्डे पर गर्मजोशी से स्वागत

गरबा और ढोल के नाद के साथ भूटान नरेश और प्रधानमंत्री का अहमदाबाद हवाई अड्डे पर गर्मजोशी से स्वागत

अहमदाबाद पहुंचे भूटान नरेश जिग्मे खेसर नामग्याल वांगचुक और प्रधानमंत्री शेरिंग तोबगे का मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने सोमवार को अहमदाबाद हवाई अड्डे पर गर्मजोशी से स्वागत किया

अहमदाबाद, 22 जुलाई (हि.स.)। गुजरात के तीन दिवसीय दौरे के दौरान अहमदाबाद पहुंचे भूटान नरेश जिग्मे खेसर नामग्याल वांगचुक और प्रधानमंत्री शेरिंग तोबगे का मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने सोमवार को अहमदाबाद हवाई अड्डे पर गर्मजोशी से स्वागत किया।

हवाई अड्डे पर महानुभावों द्वारा भूटान नरेश जिग्मे खेसर नामग्याल वांगचुक और प्रधानमंत्री शेरिंग तोबगे के स्वागत के बाद गुजरात की विशिष्ट परम्परा के अनुसार गरबा नृत्य के साथ उनका स्वागत-सम्मान किया गया। इस अवसर पर गरबा और ढोल के नाद के साथ गुजरात की रंग-बिरंगी संस्कृति को प्रदर्शित करने वाले विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी गई। इस अवसर पर प्रोटोकॉल मंत्री जगदीश विश्वकर्मा, अहमदाबाद की महापौर प्रतिभा जैन, भूटान में भारत के राजदूत सुधाकर दलेला, राज्य के मुख्य सचिव राज कुमार, राज्य पुलिस महानिदेशक विकास सहाय, विदेश मंत्रालय के संयुक्त सचिव अनुराग श्रीवास्तव, अहमदाबाद के संयुक्त पुलिस आयुक्त अजय चौधरी, चीफ प्रोटोकॉल अधिकारी ज्वलंत त्रिवेदी, अहमदाबाद कलेक्टर प्रवीणा डी.के. सहित कई उच्च अधिकारियों ने गणमान्य अतिथियों का स्वागत किया।

Tags: Ahmedabad