सूरत : महापौर राहत फंड से जरूरतमंदों को मिली 1.11 करोड़ रुपये की मदद

15 दिन में 498 मरीजों को महापौर राहत फंड से मिली वित्तीय सहायता

सूरत :  महापौर राहत फंड से जरूरतमंदों को मिली 1.11 करोड़ रुपये की मदद

सूरत, 16 जुलाई: सूरत महानगरपालिका के महापौर राहत फंड से आज 498 जरूरतमंद मरीजों को 1.11 करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता प्रदान की गई। गरीब और मध्यम वर्ग के इन मरीजों ने शहर के विभिन्न निजी अस्पतालों में इलाज करवाया था। नगर निगम के नीति नियमों के अनुसार, महापौर निधि से उन्हें वित्तीय सहायता मिली।

1 जुलाई को महापौर निधि की बैठक में 498 हितग्राहियों को 1.11 करोड़ रुपये की सहायता को मंजूरी दी गई थी। यह महापौर निधि समिति से वित्तीय सहायता का सबसे तेज़ वितरण है। बैठक में अनुमोदन के बाद केवल 15 दिनों में सहायता राशि लाभार्थियों तक पहुंच गई।

आज मंगलवार को सूरत महानगरपालिका के सरदार खंड में महापौर दक्षेशभाई मावाणी, उपमहापौर डॉ. नरेंद्रभाई पाटिल, स्थायी समिति के अध्यक्ष राजनभाई पटेल, मेयर निधि समिति के सदस्यों और विभिन्न समितियों के अध्यक्षों ने मेयर निधि के लाभार्थियों को वित्तीय सहायता चेक वितरित किए।

इस अवसर पर महापौर दक्षेशभाई मावाणी ने कहा कि महापौर राहत फंड जरूरतमंदों के लिए एक बड़ी राहत है। उन्होंने कहा कि नगर पालिका हमेशा गरीब और मध्यम वर्ग के लोगों की मदद करने के लिए तत्पर है।

उपमहापौर डॉ. नरेंद्रभाई पाटिल ने कहा कि महापौर निधि समिति ने जरूरतमंद मरीजों को जल्द से जल्द सहायता प्रदान करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी इसी तरह से जरूरतमंदों की मदद जारी रहेगी।

Tags: Surat