सूरत : सेवानिवृत्त हो रहे प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश अतुलकुमार रावल से महिला वकीलों की शुभेच्छा मुलाकात

महिला वकीलों ने श्री रावल से मुलाकात कर उनके स्वस्थ एवं सुखी जीवन की कामना की

सूरत : सेवानिवृत्त हो रहे प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश अतुलकुमार रावल से महिला वकीलों की शुभेच्छा मुलाकात

30 अप्रैल को आयु सीमा के कारण सेवानिवृत्त हो रहे सूरत के प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश अतुलकुमार रावल को आज महिला वकीलों ने शुभेच्छा मुलाकात ली।

45वें मुख्य जिला न्यायाधीश के रूप में अविस्मरणीय योगदान

वर्ष 1950 में भारत गणराज्य बनने के बाद से सूरत जिला एवं सत्र न्यायाधीश पद पर कार्यरत रहे कुल 44 मुख्य जिला न्यायाधीशों में से श्री रावल 45वें मुख्य जिला न्यायाधीश के रूप में अपनी अमिट छाप छोड़ गए हैं।

महिला वकीलों ने दी शुभकामनाएं

सूरत की अग्रणी महिला वकील श्रीमती जिग्नेश जोशी (एडवोकेट सुप्रीम कोर्ट, हाईकोर्ट) के नेतृत्व में वरिष्ठ और कनिष्ठ महिला वकीलों ने श्री रावल से मुलाकात कर उनके स्वस्थ एवं सुखी जीवन की कामना की।

न्यायिक सेवाओं में उल्लेखनीय योगदान

श्री रावल ने अपने कार्यकाल में न्यायिक सेवाओं में उल्लेखनीय योगदान दिया है। उन्होंने सदैव निष्पक्ष और त्वरित न्यायदान पर बल दिया। उनके नेतृत्व में सूरत जिला एवं सत्र न्यायालय में कई महत्वपूर्ण सुधार किए गए।

महिला वकीलों के लिए प्रेरणा

श्री रावल हमेशा महिला वकीलों के प्रोत्साहन और सशक्तिकरण के लिए तत्पर रहे। उन्होंने महिला वकीलों को आगे बढ़ने और न्यायिक क्षेत्र में अपना योगदान देने के लिए प्रेरित किया।

सेवानिवृत्ति के बाद भी सामाजिक कार्यों में सक्रिय रहने की उम्मीद

महिला वकीलों ने श्री रावल से उम्मीद जताई कि वे सेवानिवृत्ति के बाद भी सामाजिक कार्यों में सक्रिय रहेंगे और समाज के लिए अपना योगदान जारी रखेंगे।

श्री रावल ने महिला वकीलों का आभार व्यक्त किया

श्री रावल ने महिला वकीलों के सम्मान और स्नेह के लिए उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि वे सेवानिवृत्ति के बाद भी सामाजिक कार्यों में अपनी भागीदारी निभाते रहेंगे।

Tags: Surat