सूरत :  स्टेट विजिलेंस टीम ने 6 महीने में दूसरी बार कोसाड आवास से जुए का अड्डा पकड़ा

गांधीनगर से विजिलेंस टीम ने छापा मारा, स्थानीय पुलिस की लापरवाही सामने आई

सूरत :  स्टेट विजिलेंस टीम ने 6 महीने में दूसरी बार कोसाड आवास से जुए का अड्डा पकड़ा

सूरत में अमरोली के कोसाड स्थित सलीम शाह के जुए के अड्डे पर छापा मारा गया। गांधीनगर की स्टेट विजिलेंस टीम ने 6 महीने में दूसरी बार छापेमारी कर 6 राइटर समेत 23 जुआरियों को गिरफ्तार किया है, जबकि स्थानीय पुलिस की लापरवाही उजागर होती रही। गिरफ्तार जुआरियों के पास से 47,360 रुपये नकद, 78 हजार रुपये के 18 मोबाइल, 2.45 लाख रुपये के सात वाहन और 3.73 लाख रुपये के कीमती सामान जब्त किया।

जुए का अड्डा चलाने वाले कोसाद आवास के सलीम करीम शाह फरार हैं और उन्हें वांछित घोषित किया गया है। विजिलेंस स्टाफ ने आगे बताया कि लोकसभा चुनाव संपन्न होने के दो दिन बाद ही अमरोली के कोसाड स्थित आवास में यह जुए का अड्डा जोरों पर शुरू हो गया। 50 से अधिक जुआरी झींगुर और तोते सहित चित्रों पर जुआ खेल रहे थे, तभी विजिलंस टीम ने आवास को चारों ओर से घेर लिया। रेड के बाद भगदड़ मच गई। जिसके चलते 23 जुआरी विजिलेंस टीम के हत्थे चढ़ गए।

6 महीने पहले विजिलेंस ने इस जुए के अड्डे पर छापा मारा था। उस बार भी 24 जुआरियों को लाखों की रकम के साथ पकड़ा गया था, यह जांच का विषय है कि अमरोली पुलिस को इस जुए के अड्डे की जानकारी क्यों नहीं हुई, जबकि गांधीनगर की विजिलेंस ने दोबारा अमरोली के कोसाड आवास पर छापा मारा । इसके साथ ही अमरोली पुलिस भी संदेह के घेरे में आ गई है।

Tags: Surat