सूरत : सीबीआई ने पांडेसरा उद्योगपतियों के साथ की भ्रष्टाचार विरोधी बैठक

भ्रष्टाचार मुक्त वातावरण बनाने के लिए उठाए जा रहे कदम

सूरत : सीबीआई ने पांडेसरा उद्योगपतियों के साथ की भ्रष्टाचार विरोधी बैठक

सूरत। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की गांधीनगर स्थित भ्रष्टाचार निरोधक शाखा ने सूरत के सीईटीपी पांडेसरा इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की। इस बैठक में सूरत के प्रमुख उद्योगपतियों ने भाग लिया और भ्रष्टाचार विरोधी उपायों पर चर्चा की।

बैठक में एसोसिएशन के अध्यक्ष  कमलविजय तुलस्यान, एसजीटीपीए के अध्यक्ष जीतेन्द्र वखारिया, महेशभाई कबूतरवाला, जे.पी. अग्रवाल सहित कई उद्योग प्रतिनिधि उपस्थित थे। सीबीआई के डीएसपी  राम प्रसाद, पीआई  नीरज मलिक और पंकज ए पटेल ने उद्योगपतियों को भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में सहयोग करने के लिए प्रेरित किया।

बैठक में भ्रष्टाचार को रोकने के लिए विधायी उपायों और जागरूकता बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण सुझाव दिए गए। सीबीआई ने उद्योगपतियों से अपील की है कि यदि उन्हें किसी भी सरकारी अधिकारी से रिश्वत लेने या भ्रष्टाचार की कोई गतिविधि की जानकारी हो, तो वे तुरंत सीबीआई को सूचित करें।

 यदि केंद्र सरकार, बैंक या रेलवे का कोई अधिकारी/कर्मचारी रिश्वत मांगता है, नाजायज वित्तीय लाभ प्राप्त करने के लिए अपने पद का दुरुपयोग करता है या उसके पास आय से अधिक संपत्ति है, तो तुरंत सीबीआई, एसीबी गांधीनगर को रिपोर्ट करें।