सूरत : अग्रवाल समाज ट्रस्ट भवन पर महाराजा अग्रसेन जयंती धूमधाम से मनाई गई

कार्यकारिणी सदस्य, महिला इकाई, युवा इकाई, और सभी अग्रणियों का स्वागत किया गया

सूरत : अग्रवाल समाज ट्रस्ट भवन पर महाराजा अग्रसेन जयंती धूमधाम से मनाई गई

 महाराजा अग्रसेन जयंती अग्रवाल समाज ट्रस्ट भवन पर गुरुवार 3 अक्टूबर 2024 को बड़ी ही धूमधाम मनाई गयी। मीडिया प्रभारी सोनू अग्रवाल ने बताया की सबसे पहले भगवान अग्रसेन जी की प्रतिमा को माल्यार्पण और आरती हुई, उसके बाद समाज के गणमान्य व्यक्तियों और पदाधिकारियों को मंचासीन किया गया। इसके बाद सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत जिसमें कार्यकारिणी सदस्य, महिला इकाई, युवा इकाई, और सभी अग्रणियों का स्वागत किया गया। 

इस अवसर पर फोस्टा अध्यक्ष कैलाश हाकिम, बाबूलाल मित्तल, किशोर बिंदल, संस्था के पूर्व अध्यक्ष सुशील बजाज चैयरमेन श्याम खेतान, अध्यक्ष राम प्रसाद अग्रवाल, मंत्री राजकुमार जयबाबा, कोषाध्यक्ष गोवर्धन मोदी, जयंती मार्गदर्शक संजय जगनानी, जयंती संयोजक सुनील अग्रवाल, सुनील गुप्ता ,बजरंग जी लैंडमार्क, राधेश्याम अग्रवाल, महिला अध्यक्ष रेखा जालान, पवन गुप्ता, राकेश बजवावाला, सुनील चिरानिया आदि उपस्थित रहे। 

सूरत शहर भाजपा के महामंत्री किशोर भाई बिंदल ने बताया अग्रवाल दान करने के लिए जाने जाते हैं और वर्तमान में जल का दान अत्याधिक जरूरी बन गया है। अतः मैं ट्रस्ट के सभी से निवेदन करूंगा कि राजस्थान के गावों को गोद लेंवे और वहां रिवर्स बोरिंग करवा कर बारिश का पानी जमीन में उतारने की सेवा आरंभ करे। 

पूर्व अध्यक्ष ने यह विश्वास दिलवाया कि आगामी माह सूरत की पावन धरा पर आयोजित होने वाली श्री राम कथा के उद्देश्य में यह सेवा जोड़ने का आग्रह करुंगा। उन्होंने कहा कि श्री राम कथा की आयोजक संस्थाएं श्री लक्ष्मीनाथ सेवा समिती एवं अग्रवाल समाज ट्रस्ट दोनों संस्थाओं से मैं अनुरोध करूंगा और राजस्थान के शेखावाटी अंचल में जल संसाधन के लिए भामाशाहों से झोली पसारेंगे।

Tags: Surat