मुंबई : पैर की सर्जरी कर निकाली गई गोली, गोविंदा ने डॉक्टर को दिया धन्यवाद

मंगलवार सुबह रिवॉल्वर से अचानक गोली चलने से घायल अभिनेता गोविंदा को अस्पताल में भर्ती कराया गया

मुंबई : पैर की सर्जरी कर निकाली गई गोली, गोविंदा ने डॉक्टर को दिया धन्यवाद

मुंबई, 1 अक्टूबर (हि.स.)। जुहू स्थित अपने घर पर मंगलवार सुबह रिवॉल्वर से अचानक गोली चलने से घायल अभिनेता गोविंदा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोली उनके पैर में लगी है। अस्पताल में उनकी सर्जरी हुई है। इस घटना के बाद अब गोविंदा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बताया गया कि गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी में थे। सुबह वह अपना लाइसेंसी असलहा अलमारी में रख रहे थे, तभी रिवॉल्वर उनके हाथ से गिर गया और गोली उसके पैर में लग गई। अस्पताल में सर्जरी कर गोली निकाल दी गई है और उनकी हालत ठीक है। उनके मैनेजर शशि सिन्हा ने बताया कि वह फिलहाल अस्पताल में हैं।

इस घटना पर अपनी गोविंदा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं आप सबके आशीर्वाद से ठीक हूं। गलती से गोली चल गई थी, जिसे ऑपरेशन करके निकाल लिया गया है। डॉक्टरों और आप सभी को प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देता हूं।

गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने अपने पिता की हालत के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मैं इस समय पिताजी के साथ आईसीयू में हूं। मैं अभी ज्यादा कुछ नहीं कह सकती... लेकिन वह अब ठीक हैं।' गोली लगने के बाद उनकी सर्जरी की गई, जो सफल रही। टीना आहूजा ने कहा कि डॉक्टरों ने सभी परीक्षण किए हैं, उनकी रिपोर्ट अच्छी है।

घटना के बाद पुलिस गोविंदा के आवास पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया और लाइसेंसी रिवॉल्वर जब्त कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।