सूरत : गुजरात में पहली बार सूरत शहर में गरबा के शौकीन लोग बनारस की थीम पर माताजी का गरबा खेलेंगे

गरबा के शौकीन लोग इस नवरात्रि 3 से 12 अक्टूबर तक दस दिनों तक यहां खेलेंगे

सूरत : गुजरात में पहली बार सूरत शहर में गरबा के शौकीन लोग बनारस की थीम पर माताजी का गरबा खेलेंगे

सूरत शहर हर त्यौहार को अनोखे तरीके से मनाने के लिए मशहूर है और आने वाले नवरात्रि उत्सव को भी नेक्सा एंटरटेनमेंट द्वारा विश्व स्तरीय सजावट के साथ सूरत एयरपोर्ट से 500 मीटर की दूरी पर रासलीला नवरात्रि उत्सव का आयोजन किया गया है। बनारसी थीम पर आरसीसी फर्श के साथ, फर्श पर कालीन पर, यहां गरबा धूमधाम से किए जाएंगे।

आयोजक नेक्सा एंटरटेनमेंट पिछले पांच वर्षों से विभिन्न संगठनों के साथ मिलकर नवरात्रि महोत्सव का प्रबंधन करता आ रहा है, इस बार पहली बार नेक्सा एंटरटेनमेंट रासलीला नवरात्रि महोत्सव वाईपीडी पिलर लेस डोम में गरबा प्रेमीओ का मनोरंजन करने जा रहा है। प्रियंका खेर, मुकेश चौधरी, केवल शाह, मिरल राठौड़, देव रावल, कश्यप तेवानी, प्रियेश हीरपारा इस रासलीला नवरात्रि के मुख्य संगीत कलाकार होंगे, जिनकी धुनें वादकों को नाचने पर मजबूर कर देंगी। 

नवरात्रित महोत्सव में हर दिन 6000 से ज्यादा लोग नवरात्रि का मजा ले सकेंगे, खाने-पीने के शौकीन सुरतियों के लिए बनारसी गली बनाई गई है, जो आकर्षण का केंद्र होगी। इसे सेल्फी जॉन भी बनाया गया है। इसका आयोजन नेक्सा एंटरटेनमेंट के रोहित दुधात, जिग्नेश मियानी, हिरेन सावलिया और अवध नथानी द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि गरबा के शौकीन लोग इस नवरात्रि 3 से 12 अक्टूबर तक दस दिनों तक यहां खेलेंगे। 

खिलाड़ियों के लिए हर दिन सरप्राइज गिफ्ट के साथ-साथ विजेताओं को गिफ्ट वाउचर के साथ कई सरप्राइज प्राइज भी दिए जाएंगे। सुरक्षा के तौर पर 10 टीआरबी कर्मियों की एक टीम और बड़ी संख्या में बाउंसर रखे जाएंगे। इसके अलावा 10 दिनों के लिए खिलाड़ियों को मेडिकल क्लिनिक, एम्बुलेंस, सहायता केंद्र, हेल्पलाइन नंबर सुविधाएं, सीसीटीवी कैमरे आदि उपलब्ध कराए जाएंगे। गरबा में भाग लेने वाली महिलाओं पर हर तरह का ध्यान दिया जाएगा। सभी अग्नि सुरक्षा सुविधाओं के साथ ये नवरात्रि उत्सव मनाया जाएगा।

Tags: Surat