सूरत : कपड़ा मार्केट में तेजी होने से वाइब्रेंट टेक्सटाइल एक्सपो-2024 अब दिसंबर में 

एक्जीबिटर्स तथा व्यापारी मित्रों के आग्रह को ध्यान में रखते हुए तारीख में किया बदलाव : अशोकभाई जीरावाला 

सूरत : कपड़ा मार्केट में तेजी होने से वाइब्रेंट टेक्सटाइल एक्सपो-2024 अब दिसंबर में 

  फेडरेशन ऑफ गुजरात वीवर्स वेलफेयर एसोसिएशन जिसे "फोगवा" द्वारा वाइब्रेट टेक्सटाइल एक्सपो 2024 का तीन दिवसीय आयोजन 28 सितंबर से किया गया था, लेकिन कपड़ा मार्केट में तेजी का माहौल होने तथा एक्जीबिटर्स एवं व्यापारी मित्रों के आग्रह को ध्यान में रखते हुए अब यह एक्सपो आगामी 21 से 23 दिसंबर दरम्यान होगा। 

फोगवा के प्रमुख अशोक जीरावाला ने लोकतेज से बताया कि फोगवा वाइब्रेंट टेक्सटाइल एक्सपो 2024 के लिए नई तारीख तय की गई है। पहले एक्सपो 28, 29 एवं 30 सितंबर 2024 को आयोजित होने वाला था, लेकिन टेक्सटाइल मार्केट में तेजी के माहौल को देखते हुए और सभी एक्जीबिटर्स एवं व्यापारी मित्रों के आग्रह को ध्यान में रखते हुए अब इस एक्सपो की नई तारीख 21, 22 एवं 23 दिसंबर 2024 रखी गई है। मुझे विश्वास है कि इस नई तारीख पर एक्सपो और भी अधिक फलदायक और सफल होगा। उन्होंने वीवर भाइयों से कहा कि आपके सहयोग से ही पिछले एक्सपो अत्यधिक सफल रहे थे। मैं उम्मीद करता हूं कि इस बार भी आप हमारे साथ ऊर्जा के साथ रहेंगे और एक्सपो को और नई ऊंचाइयों पर ले जाने में मदद करेंगे। आपका विश्वास और सहयोग हमारे लिए सदैव प्रेरणा स्रोत हैं।

उल्लेखनीय है कि फोगवा पिछले 30 वर्षों से बुनकरों के हित और सुरक्षा के लिए लगातार काम कर रहा है।  अत्यंत संवेदनशील और वीवर्सों के हितों को ध्यान में रखने वाले फोगवा के प्रमुख अशोकभाई जीरावाला के नेतृत्व में बुनकरों की कई समस्याओं का सौहार्दपूर्ण ढंग से समाधान किया गया है। 

देश के इतिहास में पहली बार फोगवा ने विशेष रूप से बुनकरों के लिए एक प्रदर्शनी "वाइब्रेंट टेक्सटाइल एक्सपो-2022 शुरू की। इस प्रदर्शनी में पूरे गुजरात से लगभग 140 बुनकरों ने भाग लिया था। जबकि देश-विदेश से 30000 लोगों ने एग्जीबिशन की मुलाकात ली थी। इस प्रदर्शनी की अद्भुत सफलता एवं वीवर्स मित्रों की निरंतर मांग को देखते हुए "वाइब्रेंट टेक्सटाइल एक्सपो-2024" का आयोजन 28-29-30 सितंबर 24 को राजहंस फैब्रीज़ो, सूरत में होने वाला था, जो अब 21,22 एवं 23 दिसंबर 2024 को आयोजित होगा। 

 

Tags: Surat