सूरत : वडालिया फूड्स ने सूरत में छाई रंगत, दो नए आउटलेट्स हुए लॉन्च

सौराष्ट्र का स्वाद अब सूरतवासियों के लिए घर के नजदीक

सूरत : वडालिया फूड्स ने सूरत में छाई रंगत, दो नए आउटलेट्स हुए लॉन्च

सूरत: सौराष्ट्र का स्वाद अब सूरतवासियों के लिए घर के नजदीक पहुंच गया है। वडालिया फूड्स ने शहर में एक साथ दो नए फ्रेंचाइजी आउटलेट खोलकर सूरतवासियों को खुश कर दिया है। ये नए आउटलेट पालनपुर केनाल रोड और अडाजन में स्थित हैं।

सूरत के इन नए स्टोर्स पर वडालिया फूड्स के 150 से अधिक स्वादिष्ट उत्पाद उपलब्ध होंगे। इनमें नमकीन, वेफर्स, फ्राइज़, फरसाण, खाखरा, पापड़ आदि शामिल हैं। कंपनी का कहना है कि इन उत्पादों को बनाने में उच्च गुणवत्ता वाले कच्चे माल का उपयोग किया जाता है और इनकी पैकिंग भी बेहद ही आकर्षक है।

वडालिया फूड्स, HI BOND सीमेंट ग्रुप की एक कंपनी है। पिछले एक साल में कंपनी ने गुजरात के कई शहरों में अपने आउटलेट खोले हैं। सूरत में दो आउटलेट खुलने के साथ ही कंपनी का विस्तार और तेज हो गया है।

वडालिया फूड्स के उत्पादों की रेंज काफी विस्तृत है। इनमें ब्लैक पेपर वेफर्स, नमकीन चिप्स, मसालेदार मसाला चिप्स, तीखे टमाटर चिप्स, पैपरिका वेफर्स, सोया स्टिक्स, मसाला भुंगला, चोकड़ी मसाला, पॉप पॉप पास्ता, सिज़लिंग स्टिक्स, मंचूरियन वहील, काजू बिस्कुट, पॉपकॉर्न, बेसन सेव, भावनगरी सेव, रतलामी सेव, पापड़ी सेव, मसालेदार सेव, आलू भुजिया, निम्बू सेव, सेव मामरा, लहसुन मामरा, तीखा मीठा मिक्स, सकरपारा, भाखरवाड़ी, मगदल, शिंग भुजिया, दाबेला चना, सूखी कचौरी पापड़, मसाला खाखरा, मेथी खाखरा, जीरा खाखरा, फरारी खाखरा, फरारी भाखरी और फरारी मिक्सचर शामिल हैं।

सूरतवासियों के लिए एक नया विकल्प

वडालिया फूड्स के सूरत में आने से स्थानीय लोगों के पास अब फरसाण और नमकीन के लिए एक नया और बेहतर विकल्प उपलब्ध हो गया है। कंपनी का मानना है कि सूरतवासी इन स्वादिष्ट उत्पादों को पसंद करेंगे।

दीपक भाई गरचर ने बताया कि वडालिया फूड्स ने इस नवनिर्मित स्टोर से शोन पापड़ी और टोस्ट भी लॉन्च किया है, जो सूरत के स्वाद को जन-जन तक पहुंचाने का जरिया बनेगा।

Tags: Surat PNN