सूरत : सारोली टेक्सटाइल मार्केट के कपड़ा कारोबारी के साथ रु. 11.59 लाख की धोखाधड़ी

दो व्यापारियों के खिलाफ पुलिस शिकायत

सूरत : सारोली टेक्सटाइल मार्केट के कपड़ा कारोबारी के साथ रु. 11.59 लाख की धोखाधड़ी

 उधार कपड़ा लेने के बाद पेमेन्ट नहीं चुकाकर दुकान बंद कर दिया

शहर के सारोली थाना क्षेत्र स्थित डीएमडी टेक्सटाइल मार्केट में लक्ष्मी विष्णु सिल्क मिल के नाम से कपड़े का कारोबार करने वाले कपड़ा व्यापारी के साथ 11.59 लाख रुपये की धोखाधड़ी की घटना प्रकाश में आई है। इस घटना की शिकायत सारोली थाने में दर्ज की कराई गई है।  

  पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सचिन रामकुमार अग्रवाल निवासी- 101 ए, सूर्य लाइफ स्टाइल, यूको बैंक के पास, कैनाल रोड वेसू सूरत, मूल- नागोर राजस्थान) ने दर्ज कराई शिकायत में बताया है कि श्री गिनी टेक्सटाइल एजेंसी के मालिक रिंकी वीरेंद्र कुमार जैन एवं रजत जैन (निवासी-13, ओम साई रो हाउस, सोमेश्वर एंक्लेव के पास, वेसू सूरत) जो कि 502, एलबी अपार्टमेंट रिंग रोड सूरत में श्री गिनी टेक्सटाइल एजेंसी के नाम से कपड़े का कारोबार करते थे। 

दोनों व्यापारियों ने शिकायतकर्ता के उपरोक्त फर्म श्री विष्णु सिल्क मिल्स सारोली पर समय से माल का पेमेंट चुकाने का विश्वास एवं भरोसा दिलाने के बाद शिकायतकर्ता के साथ व्यापार की शुरुआत की। शुरु में शिकायतकर्ता का विश्वास संपादित करने के लिए समय से माल का पेमेंट चुकाकर विश्वास जीतने के बाद इन व्यापारियों ने 28 अक्टूबर 2023 से 12 दिसंबर 2023 दरम्यान 11,80,019 रुपए का फिनिश कपड़े का माल उधार में खरीद लिया। जिनमें से शिकायतकर्ता को मात्र 20,396 रुपये चुकाने के बाद शेष राशि रुपया 11,59,623 रुपये आज दिन तक नहीं दिये। बकाये रुपए की मांग करने पर टालमटोल करते हुए वादा करते और बाद में दुकान बंद कर दिए। इस तरह कपड़ा कारोबारी के साथ धोखाधड़ी की शिकायत सरोली पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है। आगे की जांच पुलिस कर रही है। 

Tags: Surat