सूरत : चैंबर ऑफ कॉमर्स द्वाराछात्रों को यातायात नियमों से किया जागरूक

सगरामपुरा स्थित कड़ीवाला एवं बुन्की  हाईस्कूल में यातायात जागरूकता सेमिनार आयोजित किया

सूरत : चैंबर ऑफ कॉमर्स द्वाराछात्रों को यातायात नियमों से किया जागरूक

सूरत। दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने जी एन्ड जीवी कड़ीवाला एवं एम.वी. बुन्की सार्वजनिक हाई स्कूल, सगरामपुरा में प्राथमिक अनुभाग के छात्रों के लिए एक विशेष यातायात जागरूकता संगोष्ठी आयोजित की गई। जिसमें विद्यालय के 200 से अधिक छात्र-छात्राओं को यातायात नियमों, सिग्नलों एवं आवश्यक सावधानियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई।

चैंबर की यातायात शिक्षा एवं जागरूकता समिति की अध्यक्ष सुश्री कामिनीबेन डुमसवाला ने प्राथमिक विद्यालय के विद्यार्थियों को घर से निकलते समय यातायात नियमों का पालन कर दुर्घटनाओं से बचने की जानकारी दी।

साथ ही छात्रों को गलत दिशा में वाहन चलाने और वाहन चलाते समय मोबाइल फोन का प्रयोग करने से होने वाली गंभीर दुर्घटनाओं से बचने के लिए उपयोगी मार्गदर्शन दिया गया। उन्होंने सड़क सुरक्षा के लिए यातायात विभाग और सरकार के प्रयासों की भी विस्तार से जानकारी दी। इसके अलावा सेमिनार में छात्रों को पैदल यात्री और सड़क के किनारे ड्राइविंग और लेन ड्राइविंग के बारे में बताया गया।

सेमिनार में सार्वजनिक एजुकेशन सोसायटी के निदेशक भरत देसाई, हाईस्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती मेघाबेन ठाकर, शिक्षक और छात्र उपस्थित थे।

Tags: Surat SGCCI