सूरत : अग्रवाल समाज की वार्षिक सभा, परंपराओं को सहेजने का संकल्प

सभा में 125 से अधिक सदस्य शामिल, प्री-वेडिंग शूटिंग पर रोक लगाने का फैसला

सूरत : अग्रवाल समाज की वार्षिक सभा, परंपराओं को सहेजने का संकल्प

सूरत : गुजरात प्रदेश अग्रवाल सम्मेलन की वार्षिक एवं कार्यकारिणी सभा 22 सितंबर को धरमपुर स्थित निजी स्कूल में आयोजित की गई। इस सभा में सूरत, अहमदाबाद, नवसारी, वापी, सिलवास, उमरगाम, वलसाड, धरमपुर समेत विभिन्न शहरों से 125 से अधिक अग्रवाल समाज के सदस्य उपस्थित रहे।

 पुरुषोत्तम अग्रवाल द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ती के अनुसर सभा में प्री-वेडिंग शूटिंग पर रोक लगाने और शादी की सालगिरह एवं जन्मदिन को सनातन धर्म के अनुसार मनाने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित किया गया। यह फैसला समाज की परंपराओं को सहेजने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम माना जा रहा है।

 सभा में मुख्य वक्ताओं के रूप में अध्यक्ष श्री रामकरण बाजारी, राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष श्रीमती विनीता खेतावत, राष्ट्रीय महामंत्री श्री विनोद अग्रवाल, शरद अग्रवाल, भवानी जालान,  महिला अध्यक्ष पुष्पा बिंदल और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे। उन्होंने समाज के हित में अपने विचार साझा किए। 

सभा के समापन के बाद सभी सदस्यों ने भाव भावेश्वर महादेव एवं श्रीमदराजचंद्र मिशन के दर्शन किए। आयुष्मान भव ट्रस्ट के अरुण ऋषि स्वर्गीय ने सभा को स्वास्थ्य संबंधी मार्गदर्शन भी दिया।

 सूरत से 35 सदस्य सभा में उपस्थित रहे, जिनमें सूरत जिला युवा अध्यक्ष श्री विजय सरावगी, उप महामंत्री श्री सीतेश बंसल, श्री पुखराज अग्रवाल, श्री बजरंग अग्रवाल, श्री गोपाल अग्रवाल, श्री जसवंत सरावगी, महिला सचिव श्रीमती अनीता भालोठिया और कोषाध्यक्ष श्रीमती हीना बंसल प्रमुख थे।आदि प्रमुख थे। 

इस वार्षिक सभा का मुख्य उद्देश्य समाज के रीति-रिवाजों और परंपराओं को सुदृढ़ करना था। सभा के माध्यम से समाज के सदस्यों में एकजुटता और आध्यात्मिक अनुभव का आदान-प्रदान हुआ।

 

Tags: Surat