सूरत : जिला माहेश्वरी सभा एवं जय महेश बायोडाटा कलब की बैठक संपन्न

21 बायोडाटा का हुआ आदान-प्रदान

सूरत : जिला माहेश्वरी सभा एवं जय महेश बायोडाटा कलब की बैठक संपन्न

जय महेश बायोडाटा क्लब एवं सूरत जिला माहेश्वरी सभा, विवाह प्रकोष्ठ द्वारा रविवार 22 सितंबर को सूरत जिला माहेश्वरी सभा कार्यालय वीआईपी रोड में माहेश्वरी समाज के विवाह योग्य युवक-युवतियों के लिए अनुकूल रिश्तों के आदान-प्रदान हेतु बायोडाटा मीटिंग का भव्य आयोजन किया गया। मीडिया प्रभारी महेश पुंगलिया ने बताया कि सितम्बर माह में विशेष बैठकों का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में यह तीसरी मीटिंग का आयोजन किया गया। इस कड़ी की अन्तिम भव्य बैठक का आयोजन आगामी रविवार को अड़ाजन में होगा। 

सूरत जिला माहेश्वरी सभा के सचिव अतीन बाहेती ने समाज के प्रत्येक विवाह योग्य युवक-युवती के बायोडाटा मीटिंग में लाने का आग्रह किया। जय महेश बायोडाटा क्लब एवं विवाह सहयोग प्रकोष्ठ प्रभारी राजेंद्र सोमानी ने कहा कि विवाह योग्य युवक-युवतियों को इन मिटिंगो में आना चाइए, जिससे वे अपने लिए बेहतर भविष्य की राह चुन सकें।
 

विवाह सहयोग प्रकोष्ठ सहयोगी श्याम लठ्ठा एवं सरोज राठी ने सूरत जिला माहेश्वरी सभा को आज की भव्य मीटिंग की बधाई और धन्यवाद दिया ओर बताया कि आज की मीटिंग में कुल 21 बायोडाटा प्राप्त हुए। इस आयोजन में सूरत जिला माहेश्वरी सभा के अध्यक्ष पवन बजाज, सचिव अतीन  बाहेती, सतीश कोठरी, कविश मारू, नवीन भूतड़ा, विजयराज चांडक, विनीत  काबरा, नारायण पेडीवाल एवं जय महेश बायोडाटा क्लब के सदस्यों व क्षेत्रीय सभाओं के अध्यक्ष, संचिव गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति रही। 

विवाह प्रकोष्ठ प्रभारी अनुराधा सोमानी ने बताया कि आने वाले सभी अभिवावको में यह खुशी थी की सूरत जिला माहेश्वरी सभा का बायोडाटा आदान प्रदान का यह बहुत ही अच्छा प्लेटफार्म मिला है, जिससे विवाह संबध करने में सुविधा मिलेगी। अन्त में सचिव अतीन बाहेती ने सभी का धन्यवाद आभार व्यक्त किया।

Tags: Surat