मुंबई : अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने कर ली गुपचुप शादी

अदिति ने इंस्टाग्राम पर शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर अपने सभी फैंस को खुश कर दिया

मुंबई : अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने कर ली गुपचुप शादी

मुंबई।'हीरामंडी' फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और 'रंग दे बसंती' फेम पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। अदिति ने इंस्टाग्राम पर शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर अपने सभी फैंस को खुश कर दिया है। इन दोनों की शादी की कोई चर्चा नहीं थी। अदिति-सिद्धार्थ का विवाह समारोह चुनिंदा दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में हुआ।

अदिति-सिद्धार्थ की शादी का समारोह दक्षिणी शैली में आयोजित किया गया था। शादी में एक्ट्रेस ने खूबसूरत गोल्डन रंग की साड़ी पहनी थी। सिद्धार्थ ने साउथ परंपरा के अनुसार सफेद कुर्ता और लुंगी पहनी थी। अदिति ने शेयर की गई तस्वीरों को कैप्शन दिया, “आप मेरे सूरज, चंद्रमा हैं और मेरे लिए आप मेरे सितारे हैं। प्यार, रोशनी और जादू...मिस्टर और मिसेज अदु-सिद्धू'' अभिनेत्री की पोस्ट पर वर्तमान में नेटिज़न्स के साथ-साथ कलाकारों की ओर से शुभकामनाएं मिल रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

अदिति और सिद्धार्थ कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। अदिति और सिद्धार्थ ने 'महासमुद्रम' नाम की फिल्म में साथ काम किया था। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और ये रिलेशनशिप में आ गए। 2021 के बाद से उन्होंने कहीं भी अपने रिश्ते पर खुलकर कोई टिप्पणी नहीं की थी। लेकिन, उनके सभी फैंस को लगा कि अदिति-सिद्धार्थ एक साथ हैं। अब ये जोड़ी शादी के बंधन में फंस गई है।