सूरत : एसबीआई चेयरमैन का दौरा, सामाजिक विकास पर जोर

सामुदायिक सेवा, स्वास्थ्य, शिक्षा और पर्यावरण के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान

सूरत : एसबीआई चेयरमैन का दौरा, सामाजिक विकास पर जोर

सूरत: भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के चेयरमैन सी. एस. सेट्टी ने 11 सितंबर, 2024 को सूरत का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न सामाजिक विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया और बैंक के कर्मचारियों को संबोधित किया।

सेट्टी ने सूरत मेटास अस्पताल को एक अत्याधुनिक 39.50 लाख रुपये मूल्य की कार्डिएक एंबुलेंस भेंट की, जो हृदय रोगियों के लिए बेहतर उपचार सुविधाएं उपलब्ध कराएगी।

इसके अलावा, उन्होंने नेचर क्लब, सूरत को मियावाकी वृक्षारोपण परियोजना के लिए 24 लाख रुपये का दान दिया। जिसके तहत 16,000 पौधे लगाए जाएंगे। यह परियोजना क्षेत्र में हरियाली बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

शिक्षा के क्षेत्र में भी एसबीआई का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। सेट्टी ने दक्षिण गुजरात के 5 सरकारी स्कूलों को बुनियादी ढांचे के विकास के लिए 5 लाख रुपये की सहायता राशि प्रदान की।

एसबीआई चेयरमैन ने कहा, "एसबीआई सिर्फ एक बैंक नहीं है, बल्कि समाज के विकास में एक सक्रिय भागीदार है। हमारी विभिन्न पहलें साबित करती हैं कि हम समाज के हर वर्ग के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

इस अवसर पर एसबीआई अहमदाबाद मंडल के मुख्य महाप्रबंधक  हेमंत करौलिया, नेटवर्क 2 के महाप्रबंधक अतुल राठी, और सूरत मॉड्यूल के उप महाप्रबंधक  दीपक सिंह चन्देल व सूरत मॉड्यूल के स्टाफ सदस्य उपस्थित रहे।

 

 

Tags: Surat