सूरत : वराछा बैंक को 2 नई शाखाओं की मंजूरी मिलने पर सदस्यों में हर्ष

30 लाख की शेयर पूंजी के साथ बैंकिंग सेवाओं की शुरुआत की और आज 120 करोड़ की शेयर पूंजी 

सूरत : वराछा बैंक को 2 नई शाखाओं की मंजूरी मिलने पर सदस्यों में हर्ष

गुजरात के अग्रणी प्रगतिशील सहकारी बैंकों में से एक वराछा को-ऑप बैंक सूरत द्वारा बैंक के उपनियमों में परिवर्तन के संबंध में 10/09/2024 मंगलवार को एक विशेष आम बैठक बुलाई गई थी। बैंक के अध्यक्ष भवानभाई नवापरा, उपाध्यक्ष जीआर आसोदरिया, प्रबंधन बोर्ड के अध्यक्ष कानजीभाई भालाडा के साथ-साथ बैंक के संस्थापक और निदेशक पीबी ढाकेचा और महाप्रबंधक विट्ठलभाई धानाणी ने मंच पर उपस्थित होकर विशेष साधारण सभा की शोभा बढ़ाई। सदस्यों का आवश्यक कोरम पूरा होने के बाद बैंक के महाप्रबंधक विट्ठलभाई धानाणी ने विशेष साधारण बैठक की कार्यवाही पूरी की। जिसमें मल्टी स्टेट कोऑपरेटिव एक्ट और बी. आर अधिनियम 2020 के अनुसरण में, बैंक के उपनियमों में आवश्यक संशोधन किए गए। 

बैंक के अध्यक्ष भवानभाई नवापरा ने स्वागत भाषण दिया और सभी उपस्थित निदेशकों और सदस्यों का शब्दों से स्वागत किया। जब सभी सदस्यों को बैंक को 2 नई शाखाओं की स्वीकृति मिलने की सूचना दी गई तो उनमें खुशी की लहर दौड़ गई। 

D11092024-04

 वराछा बैंक ने 30 लाख की शेयर पूंजी के साथ अपनी बैंकिंग सेवाओं की शुरुआत की और आज 120 करोड़ की शेयर पूंजी बैंक में लोगों के अटूट विश्वास का एक बड़ा उदाहरण है। इस विशेष आम बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों एवं निदेशकों का आभार व्यक्त करते हुए बैंक के उपाध्यक्ष जी.आर.आसोदरिया ने कहा कि बैंक की ठोस प्रगति में सभी सदस्यों का सहयोग मिल रहा है। जो हमारे लिए बहुत खुशी और गर्व की बात है। बैठक का संचालन चिरागभाई वाडदोरिया ने किया।

Tags: Surat